1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 12 mohit malik confirms being a part of show says i love adventure bud

Khatron Ke Khiladi 12: मोहित मलिक का नाम हुआ कंफर्म, इन कंटेस्टेंट के भी नामों की चर्चा

रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 हमारे पसंदीदा टीवी सितारों को लेकर और ज्यादा एक्शन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
mohit malik
mohit malik
instagram

रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 हमारे पसंदीदा टीवी सितारों को लेकर और ज्यादा एक्शन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है. शिवांगी जोशी, रुबीना दिलाइक, राजीव अदतिया और चेतना पांडे सहित कई लोगों ने अपनी भागीदारी की पुष्टि कर दी है. अब मोहित मलिक ने भी पुष्टि की है कि वह इस रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे.

ऊंचाईयों से डर लगता है लेकिन...

ईटाइम्स से बात करते हुए मोहित ने अपनी भागीदारी की पुष्टि की और कहा, "मैं खतरों में होने के लिए एक्साइटिड हूं... यह सच है कि शो की शूटिंग के कारण मुझे पिछले कुछ सालों से बाहर निकलना पड़ा और फिर मेरे बेटे एकबीर का जन्म हुआ. लेकिन, इस साल मैं निश्चित था, अगर निर्माताओं ने मुझे बुलाया, तो मैं इसका हिस्सा बनूंगा. मुझे एडवेंचर स्टंट करना पसंद है और अपने वर्तमान वेब शो के लिए भी, मुझे बहुत तैयारी करनी पड़ी क्योंकि इसमें बहुत सारा एक्शन शामिल था. मुझे ऊंचाईयों से डर लगता है लेकिन मैं इससे पार पा लूंगा."

कभी कभी अकेले रहना ठीक है

मोहित को आखिरी बार लॉकडाउन की लव स्टोरी में देखा गया था. उन्होंने भरोसा जताया है कि वो इस शो की ट्रॉफी जीत जायेंगे. कुल्फी कुमार बाजेवाला एक्टर ने आगे कहा, “अदिति और मैं एकबीर के साथ बहुत समय बिता रहे हैं, और मैं उससे बहुत जुड़ गया हूं, इसलिए उससे दूर जाने का विचार भी मुझे झकझोर देता है लेकिन काम महत्वपूर्ण है और कभी-कभी अपने काम के लिए अकेले रहना ठीक है. मैं इस शो को जीतने की सोच के साथ लड़ रहा हूं. जब मैंने पिछली बार झलक दिखला जा में हिस्सा लिया था, तो मैं फाइनलिस्ट था और मैं जीतने का हकदार था. इसलिए इस बार मैं ट्रॉफी जीतना चाहता हूं."

इन कंटेस्टेंट के भी नाम आ रहे सामने

पिछले साल भी मोहित ने दावा किया था कि, उन्हें इस शो के लिए संपर्क किया गया था लेकिन उन्हें इसे ठुकराना पड़ा क्योंकि उन्होंने और पत्नी अदिति ने बेटे एकबीर का स्वागत किया था. वहीं इस शो के लिए कई नाम सामने आ रहे हैं. वहीं इन कंफर्म कंटेस्टेंट के अलावा मुनव्वर फारूकी, प्रतीक सहजपाल, मिस्टर फैसू, सृति झा और एरिका फर्नांडीस जैसे सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सभी प्रतियोगी अगले हफ्ते केपटाउन के लिए रवाना होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें