1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 12 anupamaa fame aneri vajani aka malvika in rohit shetty show latest updates dvy

Khatron Ke Khiladi 12 में खतरनाक स्टंट करती दिखेगी अनुज की बहन मालविका, अनेरी वजानी ने कही ये बात

खतरों के खिलाड़ी 12 में अनेरी वजानी भाग ले रही है. एक्ट्रेस ने कहा, खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो है और मैं काफी उत्साहित हूं. बता दें कि वो अनुपमा में मालविका का रोल निभाती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aneri Vajani
Aneri Vajani
instagram

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 12 के बारे में फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. इस बार शो में कई नामी चेहरे खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसबार इसमें रुबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, राजीव अदतिया, शिवांगी जोशी, कनिका मान, मोहित मलिक, कोरियोग्राफर तुषार कालिया, फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैसू का नाम शामिल हैं. अब इसमें अनुपमा फेम अनेरी वजानी भी हिस्सा ले रही है.

खतरों के खिलाड़ी में अनेरी वजानी

अनुपमा शो में अनेरी वजानी, मालविका का रोल निभाती है. वो शो में अनुज की बहन है और इन दिनों उनकी लोकप्रियता बढ़ी है. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो स्टार-स्टडेड शो खतरों के खिलाड़ी 12 में वो भाग ले रही है. एक्ट्रेस ने कहा, “खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो है और मैं काफी उत्साहित हूं. मुझे नयी चीजों को एक्सप्लोर करना और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना पसंद है.

अनेरी वजानी ने कही ये बात

आगे अनेरी वजानी ने कहा, इस शो के साथ, मैं निश्चित रूप से अपने जीवन में नई ऊंचाइयों पर पहुंचूंगी. मैं इस साहसिक यात्रा को शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. बता दें कि अनेरी को टीवी शो निशा और उसके कजिन्स से काफी पहचान मिली थी. इस शो में उनके साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहसिन खान भी थे. अब दोनों एक बार फिर से साथ में दिखने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों साथ में एक नये प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है.

निशांत भट्ट खतरों के खिलाड़ी 12 में

खतरों के खिलाड़ी 12 में बिग बॉस फेम निशांत भट्ट भी नजर आएंगे. रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट के साथ 27 मई के आसपास दक्षिण अफ्रीका रवाना होने वाले है. रोहित 55 दिन तक वहां रहेंगे. केपटाउन जाने से पहले सभी कंटेस्टेंट मुंबई में चार दिनों के लिए क्वारंटाइन होंगे. बता दें कि पिछले बार शो अर्जुन बिजलानी ने जीता था.

अनुपमा का ट्रैक

अनेरी विजानी स्टारर शो अनुपमा के ट्रैक की बात करें तो शो में उनके भाई अनुज की शादी अनुपमा से होने वाली है. सारे लोग उनकी मेहंदी सेरेमनी में एजॉय करते होते है तभी बाबूजी बेहोश हो जाते है. जिसके बाद डॉक्टर बताते है कि उनकी सर्जरी करने पड़ेगी. आगे आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें