1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kgf chapter 2 box office collection day 4 yash film rakes in rs 552 crore worldwide slt

KGF Chapter 2 box office collection Day 4: यश की फिल्म ने रचा इतिहास, पहले वीकेंड पर 500 करोड़ पार

हाल ही में रिलीज हुई ‘केजीएफ चैप्टर 2’ यानी ‘केजीएफ 2’ बॉक्स ऑफिस पर तूफान की तरह आगे बढ़ रही है. फिल्म ने वीकेंड में छप्‍पर फाड़कर कमाई की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KGF 2 Box Office Collection Day 4
KGF 2 Box Office Collection Day 4
twitter

राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) के बाद अब यश की केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. केजीएफ वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यश की KGF: चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही है. महज तीन दिनों में फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 552 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों का समान रूप से प्यार मिला है.

निर्देशक प्रशांत नील की केजीएफ: चैप्टर 2 ने 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. यह फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, कोरोना वायरस के कारण शूटिंग और रिलीज को कई बार स्थगित कर दिया गया था.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर साझा किया कि केजीएफ: चैप्टर 2 ने शुरुआती सप्ताहांत में 552 करोड़ रुपये की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर टॉप 2 में शुरुआत की. उन्होंने लिखा, "@Comscore के अनुसार, #KGFChapter2 ने अप्रैल 15 से 17वें वीकेंड के लिए ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर नंबर 2 पर डेब्यू किया. यह पहला वीकेंड ग्रॉस $72.38 मिलियन [Rs 552 करोड़] (sic) है."

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन ने बताया कि KGF: चैप्टर 2 ने सिर्फ 3 दिनों में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. उनकी पोस्ट में लिखा था, "# KGFChapter2 WW बॉक्स ऑफिस ने एलीट 400 करोड़ क्लब में प्रवेश किया. पहला दिन - 165.37 करोड़ रुपये...दिन 2 - 139.25 करोड़ रुपये...तीसरा दिन - 115.08 करोड़ रुपये. कुल - 419.70 करोड़ रुपये. रिकॉर्ड तोड़ हैट्रिक 100 करोड़ रुपये + दिन (एसआईसी)."

निर्देशक प्रशांत नील की केजीएफ: चैप्टर 2 में यश द्वारा निभाए गए रॉकी के जीवन को दिखाया गया है. उन्हें अधीरा (संजय दत्त द्वारा अभिनीत) और रमिका सेन (रवीना टंडन द्वारा अभिनीत) में बड़े खलनायक मिलते हैं. फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश, प्रकाश राज और सरन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें