1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kbc 12 latest update dr neha shah wins 1 crore in kaun banega crorepati 12 became forth crorepati of this season after nazia nasim ips mohita sharma and anupa das upcoming episode bud

KBC 12 : केबीसी की चौथी करोड़पति बनीं डॉ. नेहा शाह, क्‍या जीत पाएंगी 7 करोड़? यहां देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kaun Banega Crorepati 12
Kaun Banega Crorepati 12
twitter

KBC 12 : सीनी टीवी चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ (Kaun Banega Crorepati 12) को चौथा करोड़पति मिल गया है. खास बात यह है कि 'केबीसी 12' (KBC 12) की चौथी करोड़पति भी एक महिला ही बनी हैं. शो की चौथी करोड़पति का नाम डॉ. नेहा शाह हैं. सोनी टीवी ने ट्विटार अकाउंट पर आनेवाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें सीजन की चौथी करोड़पति नजर आ रही हैं. नेहा शाह से पहले नाज़िया नसीम, अनुपा दास और आईपीएस ऑफिसर मोहिता शर्मा 1 करोड़ रुपए जीत चुकी हैं.

इस वीडियो में नेहा शाह, अमिताभ बच्‍चन के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं. अमिताभ बच्‍चन के सामने बैठकर ज्‍यादातर लोग नर्वस हो जाते हैं, नेहा शाह उनके सामने एकदम कूल नजर आ रही हैं. वह वीडियो में गाती नजर आ रही हैं,' जिसका मुझे था इंतज़ार वो घड़ी आ गई.' इसके बाद अमिताभ बच्चन नेहा से पूछ रहे हैं कि ये गाना आप अपने ‘उनके’ के लिए गा रहा ही हैं? तो नेहा कहती हैं कि सर वो आप हो जाओ ना. इसके बाद अमिताभ बच्‍चन कहते हैं हमारी तो हो चुकी है तो नेहा तुंरत कहती हैं 'आप थोड़ा सा रुक नहीं सकते थे'.

इसके बाद अमिताभ बच्चन अपनी बुलंद आवाज में नेहा के 1 करोड़ रुपए जीतने की घोषणा करते हैं. इसके बाद वह नेहा के सामने 7 करोड़ रुपए का प्रश्न रखते दिख रहे हैं. हालांकि 1 करोड़ का प्रश्न क्या है यह वीडियो में नहीं दिखाया गया है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि नेहा शाह 7 करोड़ जीत पाती हैं या नहीं. इस वीडियो में नेहा शाह की बातें सुनकर अमिताभ बच्‍चन के एक्‍सप्रेशंस देखने लायक है.

12वें सीजन पहली करोड़पति नाजिया नसीम

कौन बनेगा करोड़पति 12 की पहली महिला करोड़पति नाजिया नसीम ने देश के प्रतिष्ठित पत्रकारिता संस्थान इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन (आइआइएमसी) से वर्ष 2004-05 से एडवर्टाइजिंग एंड पब्लिक रिलेशंस में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा की डिग्री भी ले रखी है. नाजिया के माता-पिता कहते हैं कि वह अपनी बेटी को डॉक्टर बनाना चाहते थे. लेकिन, उसका रुझान डॉक्टरी की तरफ नहीं था. वह स्नातक की परीक्षा पास करने के बाद प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने लगी. इसी दौरान दिल्ली में उनका सेलेक्शन हो गया और वह वहीं चली गयी.

दूसरी करोड़पति मोहिता शर्मा

बतौर रिपोर्ट्स, मोहिता शर्मा की पढ़ाई दिल्ली से हुई है, लेकिन वो मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली है. मोहिता के पिता दिल्‍ली में मारुति कंपनी में जॉब करते थे और मोहिता की मां गृहणी है. मोहिता 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी है और जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड हैं. 2019 में मोहिता ने आईएफएस अफसर रुशल गर्ग से शादी की है. मोहिता का ससुराल चंडीगढ़ में हैं.

तीसरी करोड़पति अनूपा दास

शो की तीसरी करोड़पति छत्तीसगढ़ के बस्तर की रहने वाली अनूपा दास (Anupa Das) 1 करोड़ रुपए जीतकर इस शो की तीसरी करोड़पति बनी थीं. हालांकि वह भी 7 करोड़ के पायदान तक पहुंचने में नाकामयाब रही थीं. उन्‍होने बताया था कि जीते हुए पैसों से वह अपनी मां का इलाज कराएंगी जिन्हें थर्ड स्टेज का कैंसर है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें