1. home Home
  2. entertainment
  3. kaun banega crorepati 13 sholay film reunion hema mailini amitabh bachchan and director ramesh sippy to be seen video viral on social media slt

KBC 13 में 'जय-बसंती' की जोड़ी लगाएंगे इंटरटेनमेंट का तड़का, गब्बर के डायलॉग जमाएंगे रंग

कौन बनेगा करोड़पति 13 में जल्द ही हॉटसीट पर हेमा माल‍िनी और डायरेक्टर रमेश सिप्पी नजर आएंगे. इस शुक्रवार जय और बसंती की जोड़ी ऑडियंस को शोले के पुराने दिनों की याद दिलाती नजर आएगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KBC 13 में 'जय-बसंती' की जोड़ी लगाएंगे इंटरटेनमेंट का तड़का
KBC 13 में 'जय-बसंती' की जोड़ी लगाएंगे इंटरटेनमेंट का तड़का
instagram

कौन बनेगा करोड़पति 13 टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. इस शो में हर शुक्रवार को कई फेमस पर्सनैलिटी नजर आते हैं. ऐसे में अब शुक्रवार फिल्म शोले के स्टार्स नजर आएंगे.

दरअसल इस बार केबीसी में हेमा माल‍िनी और डायरेक्टर रमेश सिप्पी नजर आएंगे. जय और बसंती की जोड़ी ऑडियंस को शोले के पुराने दिनों की याद दिलाती नजर आएगी.

सोनी चैनल की ओर से शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस प्रोमो में हेमा और अमिताभ के साथ डायरेक्टर रमेश सिप्पी मौजूद हैं. वीड‍ियो में अमिताभ और हेमा गब्बर के डायलॉग को बोलते नजर आएं.

वीडियो में अमिताभ कहते हैं- 'अरे ओ सांभा... कितने लोग थे' वहीं हेमा कहती हैं- 'जो डर गया... समझो मर गया'. इसके साथ हेमा ने फिल्म का थूकने वाला सीन भी रिक्रेएट किया. इनकी मस्ती देख ऑडियंस को खूब मजा आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि साल 1975 फिल्म 'शोले' रिलीज हुई थी. यह फिल्म हिंदी सिनेमा की ऐतिहास‍िक फिल्मों में गिनी जाती है. फिल्म में जय-वीरू और बसंती की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें