1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kaun banega crorepati 12 november 17 live updates kbc 12 mohita sharma second crorepati winner on hotseat amitabh bachchan know how to play kbc play along kbc 12 play along winner list kbc 2020 pwn

KBC 12 Updates : कौन बनेगा करोड़पति 12 को मिलेगी दूसरी करोड़पति, आज होगा खुलासा क्या 7 करोड़ जीत पाएंगी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
KBC 12 Updates
KBC 12 Updates
File Photo

लोकप्रिय टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को जल्द ही इस सीजन का दूसरा करोड़पति मिल जायेगा. इस साल के दूसरे करोड़पति हैं आईपीएस मोहिता शर्मा. सीजन का दूसरा करोड़पति मिलने को लेकर निर्माताओं ने दर्शकों को सुपर उत्साहित करते हुए प्रोमो जारी किया है. प्रोमो में, शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगला प्रश्न 1 करोड़ रुपये का है और उनसे इस सवाल का सावधानीपूर्वक जवाब देने के लिए कहा गया. इसके बाद महिला अधिकारी ने सही उत्तर दिया और बिग बी ने चिल्लाते हुए कहा 'एक करोड़' . इसके बाद विनर के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है.

सीजन की दूसरे करोड़पति विजेता को कहते हुए भी सुना जा सकता है कि वह जो भी राशि जीतेगी, दिन के अंत में उसे महसूस करना चाहिए कि उसने अच्छा खेला है. बिग बी को उनकी प्रशंसा करते हुए भी देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने कहा, अविश्वसनीय. प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि मोहिता 7 करोड़ रुपये के लिए खेल रही है. हालांकि, सस्पेंस सामने नहीं आया है कि उसे 7 करोड़ रुपये मिले या नहीं. यह एपिसोड 17 नवंबर यानी आज सोनी टीवी पर प्रसारित होगा.

मोहिता 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं और वर्तमान में जम्मू और कश्मीर में तैनात हैं. उनकी शादी एक भारतीय वन सेवा अधिकारी रुशल गर्ग से हुई है. बॉलीवुड मेगास्टार महिला अधिकारी के मिलनसार व्यक्तित्व से काफी प्रभावित हैं क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर मोहिता को फॉलो करना भी शुरू कर दिया.

इस बीच, शो को 11 नवंबर को नाज़िया नसीम के रूप में अपनी पहली करोडपति मिली, जिसने बिना किसी लाइफलाइन का उपयोग किए सवाल का जवाब देकर 1 करोड़ रुपये जीते. नाजिया को उस महिला अभिनेता का नाम देने के लिए कहा गया, जिसने सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है और विकल्पों में 4 नाम थे - दीपिका चिखलिया, जिन्होंने रामानंद सागर के रामायण में रूप की भूमिका निभाई है, रूपा गांगुली, जिन्होंने बीआर चोपड़ा की महाभारत में द्रौपदी की भूमिका निभाई थी. किरन खेर लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री, और नीना गुप्ता. नाजिया ने इस सवाल का सही जवाब दिया क्योंकि उन्होंने रूपा गांगुली का नाम लिया, जिन्होंने उद्योग में कुछ जबरदस्त काम किया है और एक बंगाली फिल्म में भी गाया है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें