1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kasautii zindagii kay fame cezanne khan admits to not speaking to co star shweta tiwari because of this reason bud

'Kasautii Zindagii Kay' के सेट पर श्वेता तिवारी से बात तक नहीं करते थे सिजेन खान, खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kasautii Zindagii Kay
Kasautii Zindagii Kay
twitter

Kasautii Zindagii Kay : एकता कपूर का फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagii Kay) लोगों के फेवरेट शो में एक था. शो में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और सीजेन खान (Cezanne Khan) लीड रोल में थे. श्वेता तिवारी जहां इस शो से प्रेरणा के नाम से फेमस हुई, वहीं सिजेन खान अपने किरदार अनुराग बासु के किरदार से फैंस के बीच छा गए. दोनों की रोमांटिक केमिस्‍ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया. इस दौरान दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. लेकिन अब सिजेन खान ने एक इंटरव्‍यू में कई खुलासे किये हैं.

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्‍यू में सिजेन खान ने खुलासा किया कि, कभी दोनों ने एकसाथ कोई समय नहीं बिताया. कभी उन्‍होंने काम के अलावा एकदूसरे से बात तक नहीं की. हालांकि, इसका उनकी प्रोफेशनल लाईफ पर फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने पर्दे पर खुद का बेस्‍ट दिया. दोनों की केमिस्‍ट्री की तारीफ लोग आज भी करते हैं.

सिजेन खान ने कहा, 'सच हमें, एक समय था जब श्वेता और मैं एकदूसरे से बिल्कुल बात नहीं करते थे. यह ठीक है, कई कलाकार एकदूसरे के साथ नहीं होते हैं और जिंदगी में चीजें होती हैं लेकिन हम पेशेवर होते हुए भी ईमानदारी के साथ अपना काम करते रहे.' खैर, उनदिनों दोनों के लिंक-अप की अफवाहें भी थीं, हालांकि न तो सीजेन और न ही श्वेता ने कभी इस बात को स्‍वीकार किया.

बता दें कि श्वेता तिवारी दो बच्चों का सिंगल पेरेंट के तौर पर उनकी देखभाल कर रही हैं. उनकी बेटी पलक तिवारी भी सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उन्‍होंने पहली शादी राजा चौधरी से की थी, उनसे उनकी बेटी पलक हैं. राजा से तलाक के बाद उन्‍होंने साल 2013 में अभिनव कोहली संग शादी की थी. दोनों का एक बेटा है. हालांकि विवादों के बाद साल 2019 में अभिनव और श्वेता एकदूसरे से अलग हो गए थे. वह आखिरी बार सीरियल 'मेरे डैड की दुल्‍हन' में नजर आई थीं.

वहीं, सिजेन खान जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में सिजेन खान ने अपनी लव लाईफ के बारे में बताया कि, उनकी लेडी लव उत्‍तर प्रदेश की रहनेवाली हैं. हालांकि उन्‍होंने नाम का खुलासा करने और कोई भी डिटेल साझा नहीं किया. उन्‍होंने शादी को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि, हमने 2020 के अंत तक शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसे टाल दिया गया.' खबरें है कि दोनों की शादी की तैयारियों में बिजी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें