1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. karishma tanna aka naagrani ruhi bold photo viral on social media she left naagin show due to this reason actress hot photos bud

करिश्‍मा तन्‍ना की इन तसवीरों पर आया फैंस का दिल, समुद्र किनारे दिखा 'नागिन' एक्‍ट्रेस का बोल्‍ड अवतार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karishma Tanna bold photo
Karishma Tanna bold photo
instagram

करिश्‍मा तन्‍ना ने कुछ समय पहले इंस्‍टाग्राम पर अपनी कुछ तसवीरें शेयर की थी जिसमें वह समुद्र किनारे बैठकर रेड मोनोकिनी में पोज देती नजर आई थीं. करिश्‍मा तन्‍ना ने इन तसवीरों में बालों का बन बनाया हुआ है और हाथ में बना टैटू फ्लॉन्‍ट करती नजर आ रही हैं. उन्‍होंने इन तसवीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' क्या आपने मेरा पसंदीदा गाना नहीं बजाया ???' उनकी यह तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तसवीरों में उनकी अदाएं देखने लायक है.

एक यूजर ने लिखा,' स्‍वीमिंग पूल में आप कितनी खूबसूरत लग रही हो.' एक और यूजर ने लिखा,' समंदर में नहाके और भी नमकीन हो गई हो.' एक और यूजर ने लिखा,' मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ.' उन्होंने ये तसवीर तब क्लिक करवाई थी, जब वो मालदीव गई थी. इन तसवीरों को देखकर आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

करिश्मा तन्ना ने इसलिए छोड़ा था 'नागिन'

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, करिश्मा तन्ना ने कथित तौर पर शो से बाहर होने का फैसला किया क्योंकि सुरभि ज्योति के फैंस उनकी दोबारा एंट्री के बाद उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रही थे. उनके फैंस को ऐसा लग रहा था कि, शो में सुरभि ज्योति की इंट्री के बाद सारी लाइमलाइट बटोर ले जाएंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, करिश्मा तन्ना ने निर्माता एकता कपूर के साथ संपर्क किया और शो छोड़ने की इच्छा व्यक्त की. स्थिति को समझते हुए, एकता कपूर ने उनके शो छोड़ने के फैसले पर सहमति व्यक्त की थी.

इन सीरीयल्‍स से बटोरी सुर्खियां

बता दें कि 'नागिन', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'नागार्जुन: एक योद्धा' और 'कयामत की रात' जैसे टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए फेमस करिश्मा तन्ना ने लॉकडाउन के बीच अपने पैर के नाखून का ऑपरेशन करवाया था. करिश्मा तन्‍ना ने हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 10' की विनर बनी हैं. बता दें कि 'नागिन 3' फेम करिश्मा तन्ना ने एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' अपने करियर

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें