1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kareena returned to shooting after her mother these pictures which went viral on social media drew attention

ब्‍लू मैक्‍सी ड्रेस में दिखीं करीना कपूर, पोस्‍ट प्रेग्‍नेंसी के बाद कुछ इस अंदाज में आईं नजर, VIDEO

By Guest Contributor
Updated Date
kareena kapoor
kareena kapoor
instagram

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस करीना कपूर शूटिंग सेट पर लौट आई हैं. उन्‍होंने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्‍म दिया था. हाल ही में एक्‍ट्रेस मुंबई के बांद्रा उपनगर में शूटिंग के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उनके चेहरे पर ग्‍लो नजर आया है और एक्‍ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आईं. करीना की तसवीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें उनका न्‍यू हेयरकट भी नजर आ रहा हैं. इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

नए हेअरकट में खूबसूरत लग रही करीना

अभिनेत्री को पपराज़ी द्वारा देखा गया था तस्वीरों में, करीना कपूर खान बेबी ब्लू मैक्‍सी ड्रेस और हाई हील्स में दिख रही है. शर्ट जैसी पोशाक को एक कपड़े की बेल्ट के साथ कमर पर बांधा हुआ था. हमेशा की तरह, करीना कपूर खान ने एक आकर्षक और ग्लैमरस ड्रेस पहनी है. उनके हेअरकट की बात करे तो उनके बालों का रंग नीयन गुलाबी में नज़र आया अपनी कार से बाहर निकलते ही एक्‍ट्रेस अपनी सुरक्षा और अपनी टीम के अन्य सदस्यों से घिरा हुई थी.

कुकिंग शो में नज़र आएंगी करीना

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री डिस्कवरी प्लस के कुकिंग शो स्टार बनाम फूड के एक एपिसोड की शूटिंग कर रही है. शो के फॉरमेट के अनुसार, मशहूर हस्तियों को शो में अपने प्रियजनों के लिए भोजन बनाते हुए देखा जाएगा और करीना इस शो के लिए पहली पसंद थी। करीना भी इसे लेकर उत्साहित थीं.बढ़ते COVID -19 मामलों को ध्यान में रखते हुए शूटिंग बांद्रा में हुई , यह जगह करीना के घर से कुछ ही दूरी पर है.

1 महीने के बाद शेयर की बेटे की फोटो

हाल ही में अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने उनके नवजात बेटे की पहली तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया था.सबा ने रविवार को बच्चे के जन्म के एक महीने का जश्न मनाने हुआ एक लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज को लगायी थी.उनके इस पोस्ट में बच्चे का चेहरा नहीं था,लेकिन बच्चे को पकड़े हुए सैफ और करीना की तस्वीरें शामिल थीं. सबा अली खान ने इस पोस्ट के कैप्शन पर लिखा "1 महीने, आई लव यू,"

2016 में पहली बार बनी थी माँ

करीना और सैफ ने अक्टूबर 2012 में शादी के बंधन में बंधने से पहले कुछ साल तक डेट किया था. कपल ने चार साल बाद 20 दिसंबर 2016 को अपने पहले बच्चे तैमूर का स्वागत किया था. करीना अपने प्रेगनेंसी के समय की काफ़ी सारी फोटोज अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर करती रहती थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें