1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma shares first pic of son trishaan and daughter anayra on social media says on public demand dvy

कपिल शर्मा ने पब्लिक डिमांड पर दिखाई बेटे त्रिशान की पहली फोटो, अनायरा को गोद में लिए कुछ ऐसे दिखे कॉमेडी किंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kapil Sharma son Trishaan first photo viral
Kapil Sharma son Trishaan first photo viral
instagram

Kapil Sharma son Trishaan first photo : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कुछ समय पहले ही वो दोबारा एक बेटे के पिता बने है. तब से ही फैंस उनके बेटे की फोटो देखने के लिए बेताब है. अब कपिल ने अपने चाहने वालों की ये फरमाइश पूरी कर दी है. कॉमेडी किंग ने अपने बेटे त्रिशान शर्मा (Trishaan Sharma) की पहली तसवीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेट त्रिशान शर्मा और बेटी अनायरा की फोटो पोस्ट की है. इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ.' तसवीर में कपिल ने दोनों बच्चों को गोद में लिया हुआ है औऱ काफी खुश दिख रहे है. तीनों ने एक जैसे टी शर्ट पहने हुए है और कपिल ने कैप भी लगाई हुई है.

कॉमेडी किंग की ये फोटो पोस्ट होने के बाद से ही तुरन्त सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. अनायरा और त्रिशान के क्यूटनेस ने फैंस का दिल जीत लिया. इस पर कमेंट कर एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ब्यूटीफुल फैमिली. एक यूजर ने लिखा, पिक्चर परफेक्ट. एक यूजर ने लिखा, कितने प्यारे लग रहे है दोनों.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने 1 फरवरी को ट्वीट कर फैंस को गुड न्यूज दिया था कि उनके घर बेटे ने जन्म लिया. उन्होंने लिखा था, 'नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया. गिन्नी और कपिल.' जिसके बाद से ही फैंस उन्हें बधाई देने लगे थे.

वहीं, एक बार फिर से कपिल शर्मा शो टीवी पर वापसी करने वाला है. इस बार शो में कई नए चेहरे भी नजर आ सकते है. इस बारे में भारती सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि, हमें बताया गया था कि यह जुलाई या अगस्त में शुरू हो सकता है. कपिल भाई भी जुलाई में फिर से इसकी शुरूआत करना चाहते हैं, क्योंकि शो जनवरी से बंद हो गया है, लेकिन अब वापस लौटने की जरूरत है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें