1. home Home
  2. entertainment
  3. kapil sharma biopic film announced users asked about sunil grover bud

कपिल शर्मा की बायोपिक का हुआ ऐलान, यूजर्स ने पूछा- सुनील ग्रोवर होंगे या नहीं?

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बायोपिक बनने वाली है. शुक्रवार को निर्माता महावीर जैन ने कपिल शर्मा की बायोपिक की अनाउंसमेंट की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kapil Sharma
Kapil Sharma
instagram

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बायोपिक बनने वाली है. शुक्रवार को निर्माता महावीर जैन ने कपिल शर्मा की बायोपिक की अनाउंसमेंट की. इस फिल्म का निर्देशन फुकरे के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा करेंगे. फिल्म के बारे में बात करते हुए महावीर जैन ने कहा, "अरबों लोगों को कपिल शर्मा के सौजन्य से डोपामिन की दैनिक खुराक मिलती है. हम सभी को प्यार, जीवन और हंसी चाहिए. हमें कॉमेडी सुपर स्टार कपिल शर्मा की अनकही कहानी को बड़े पर्दे पर बड़े पैमाने पर पेश करने पर गर्व है."

मृगदीप फिलहाल फुकरे 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने कहा कि, वह "दर्शकों के लिए भारत के सबसे प्रिय 'फनकार' कपिल शर्मा की कहानी लाने के लिए उत्सुक थे." फनकार एक उर्दू शब्द है जो मोटे तौर पर 'कलाकार' के रूप में अनुवादित होता है. वहीं फैंस इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि इस फिल्म में सुनील ग्रोवर होंगे या नहीं.

बता दें कि, कपिल शर्मा ने अमृतसर के एक साधारण बैकग्राउंड से भारत की सबसे लोकप्रिय मनोरंजन हस्तियों में से एक बनने तक का लंबा सफर तय किया है. साल 2007 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का सीजन 3 जीतने के बाद, कपिल कॉमेडी सर्कस और अन्य कॉमेडी शो में दिखाई दिए. 2013 में उन्होंने अपना खुद का चैट शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शुरू किया, जो जल्द ही देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी कार्यक्रमों में से एक बन गया. लेकिन तीन साल बाद यह शो किन्हीं कारणों से बंद हो गया. इस बीच वो काफी विवादों में भी रहें.

हालांकि उन्होंने वापसी की और जल्द ही एक अलग चैनल पर एक नया शो लॉन्च किया. द कपिल शर्मा शो कार्यक्रम साल 2016 से कॉमेडी स्पेस पर राज कर रहा है. वह जल्द ही अपने नेटफ्लिक्स विशेष शीर्षक कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल के साथ अपनी स्ट्रीमिंग की शुरुआत करेंगे, जो इस महीने के अंत में स्ट्रीम होगी.

गौरतलब है कि, कपिल ने अभिनय में भी हाथ आजमाया है. साल 2010 की फिल्म भावनाओं को समझो में एक छोटी सी भूमिका से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने किस किसको प्यार करूं और फिरंगी जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई. किस किसको प्यार करूं बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें