24.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kantara को मिल रही जबरदस्त सफलता के बीच ऋषभ शेट्टी पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर, लिया बप्पा का आशीर्वाद

ऋषभ शेट्टी फिल्म Kantara के निर्देशक और लेखक हैं साथ ही मुख्य अभिनेता भी हैं. दर्शकों का भरपूर प्यार पाने के बाद ऋषभ शेट्टी गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के मुंबई के सिद्धिविनायक पहुंचे.

होम्बले फिल्म्स ‘कंतारा’ ने अपनी शानदार कहानी, जबरदस्त सीन्स और दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. हर आने वाले दिन के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है. जहां दर्शक फिल्म के सभी एलीमेंट्स को पसंद कर रहे हैं, वहीं फिल्म के लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी को प्रशंसकों का जमकर प्यार मिल रहा है. ऋषभ इस फिल्म के निर्देशक और लेखक हैं साथ ही मुख्य अभिनेता भी हैं. दर्शकों का भरपूर प्यार पाने के बाद ऋषभ शेट्टी गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के मुंबई के सिद्धिविनायक पहुंचे.

गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद

जब ऋषभ शेट्टी अपनी टीम के साथ मुंबई के फेमस सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे तो मंदिर के प्रांगण में उन्हें फैन्स की भारी भीड़ ने घेर लिया. इस दौरान एक्टर सफेद शर्ट और जींस जैसे सिंपल अटायर में नजर आये और प्रशंसक अपने फेवरेट स्टार को देखकर बेहद उत्साहित नजर आये. उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना की और गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया. बता दें कि कंतारा को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छे आंकड़ें देखने को मिल रहे हैं.

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली क्षेत्रीय फिल्म बनी कंतारा

स्थानीय कन्नड़ बाजार में कंतारा एक बड़ी हिट बन गई है. कर्नाटक में इसका कलेक्शन 143 करोड़ रुपये है. हिंदी में इसका कलेक्शन 32 करोड़ रुपये से ज्यादा है और वीकेंड में और अधिक कारोबार आने की उम्मीद है. अपने हिंदी कलेक्शन में इसने मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन I, आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट और रक्षित शेट्टी की 777 चार्ली को पीछे छोड़ दिया है. कांतारा कार्तिकेय 2 के हिंदी संस्करण के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा कर रही है और यश स्टारर केजीएफ: चैप्टर 2 के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली क्षेत्रीय फिल्म बनकर उभरी है.

Also Read: Ram Setu: कानूनी पचड़े में फंसी अक्षय कुमार की राम सेतु! पंजाब के इतिहासकार ने इस वजह से जताई नाराजगी
4 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी फिल्म

टिकट खिड़की पर फिल्म की भारी सफलता ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज के बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा छेड़ दी. विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह अफवाह भी उड़ी कि पीरियड एक्शन थ्रिलर ‘कांतारा’ 4 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी. लेकिन हाल ही मेकर्स ने इन अफवाहों को सिरे से नकार दिया. फिल्म के निर्माता कार्तिक गौड़ा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट किया कि फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज नहीं हो रही है. उन्होंने कहा, “गलत खबर! हम आपको बताएंगे कि यह कब आ रहा है लेकिन निश्चित रूप से 4 नवंबर को नहीं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें