1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kangana ranaut looking promising in tejas poster bud

'तेजस' के पोस्टर में एयरफोर्स ऑफिसर के अवतार में दिखीं कंगना रनौत

By Guest Contributor
Updated Date
kanagana ranaut tejas
kanagana ranaut tejas
instagram

Kangana Ranaut Tejas Poster : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का आज 34वां जन्मदिन है. इस मौके पर कंगना की मच अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जो सोशली मीडिया पर छाया हुआ है. इसके साथ ही उनकी अगली फिल्म 'तेजस' का नया लुक भी रिवील कर दिया गया है. फिल्म के पोस्टर में कंगना एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में नज़र आ रही है. उनका लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

एयरफोर्स की वर्दी में कंगना का शानदार लुक

आरएसवीपी मूवीज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है , 'प्रिय तेजस, अपने पंख फैलाओ और ऊंची उड़ान भरो, आज और हमेशा. आपको जन्‍मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं कंगना रनौत.' वही कंगना के लुक की बात करे तो कंगना इस पोस्टर में एयरफोर्स की वर्दी में हैं उनके हाथ में एक कलम है और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान है.

'तेजस' वायु सेना में महिलाओं की कहानी 

'तेजस' फिल्म की कहानी की बात करे, तो कंगना रनौत तेजस में एक साहसी और बहादुर लड़ाकू पायलट की कहानी को दर्शा रही हैं. फिल्‍म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के दमदार हिट के बाद भारतीय सेना का जश्न मनाने के बाद आरएसवीपी ने दिसंबर महीने से अपनी एयर फोर्स फ़िल्म 'तेजस' की शूटिंग शुरू कर दी थी. यह कहानी भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं की अहम भूमिका पर आधारित है. यह देश की पहली महिला रक्षा सेना थी. यह फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है.

कंगना इस किरदार के लिए एक्साइटिड हैं...

फिल्म के बारे में कंगना ने कहा , “तेजस एक अलग कहानी है जहां मुझे एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है. मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, हमारी फिल्म नायकों के बलिदान का सामान करती है. ” वही कंगना ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए काफी कड़ी मेहनत की है.

27 लाख व्यूज मिल चुके है 'थलाइवी' के ट्रेलर को

'थलाइवी' के ट्रेलर को रिलीज़ के बाद जोरदार रिस्पांस मिल रहा है. इस ट्रेलर में कंगना ने जयललिता की जीवनी को बहुत ही बेमिसाल तरीके से दर्शाया है. कंगना अपने किरदार में बेहद शानदार दिखी हैं.ट्रेलर को मेहज़ 4 घंटे में 27 लाख व्यूज मिल चुके है. इसके अल्वा कंगना रनौत धाकड़, मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा और इंदिरा गांधी की जीवनी पर भी फिल्म कर सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें