1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kamya punjabi slams vikas gupta for revealing his relationship with pratyusha banerjee says this bud

विकास गुप्ता के दावों पर भड़कीं काम्या पंजाबी, बोलीं- प्रत्युषा इस दुनिया में नहीं फिर उसके बारे में ऐसी बातें क्यों...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kamya Punjabi
Kamya Punjabi
instagram

विकास गुप्ता ने हाल ही में दावा किया था कि उन्होंने प्रत्यूषा बनर्जी को कुछ समय के लिए डेट किया था. उन्होंने कहा कि उनके अलग होने के बाद प्रत्युषा को उनके बाइसेक्शुअल होने का पता चला. विकास ने इन बातों को खुलासा प्रत्युषा की मौत के 5 साल बाद किया. अब उनके इस खुलासे पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भड़क गई हैं. उसने अतीत के बारे में बात करने के लिए उन्हें फटकार लगाई और कहा कि इन दावों को सत्यापित करने के लिए प्रत्युषा हमारे बीच नहीं है.

वहीं प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने भी विकास के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रत्युषा ने कभी विकास को डेट नहीं किया. ईटाइम्स से बात करते हुए काम्या ने कहा, "अब उनके अतीत के बारे में बात क्यों करें?" उन्होंने सवाल किया कि क्या वह पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रहे हैं, और क्या वो ऐसा करके फेम हासिल करना चाहते हैं.

एक्ट्रेस ने कहा “प्रत्युषा अब दुनिया को यह बताने के लिए नहीं है कि यह सच है या गलत. वो इन दावों को सत्यापित करने के लिए यहां नहीं है. विकास अब उसके साथ अपने अतीत के बारे में क्यों बात कर रहा है? फेम चाहिए की क्या चाहिए? मैंने उनका इंटरव्यू न देखा और न ही पढ़ा. मैं नहीं जानना चाहती कि प्रत्युषा के बारे में सच लिखा है, झूठ लिखा है या तारीफ लिखी है."

काम्या ने विकास को प्रत्यूषा का नाम घसीटने और उसके पर्सनल लाईफ के बारे में बात करने के लिए उन्हें फटकार लगाई है. एक्ट्रेस ने कहा, "वह अब हमारे साथ नहीं है. यह उनकी पर्सनल लाईफ है. किसी को हक नहीं है की उसके बारे में अब बात करें. विकास कोई दूध पीता बच्चा नहीं है. उसके कारण होंगे, पर जो अपने बीच में नहीं है हमें क्यों ड्रैग करना.”

दरअसल विकास गुप्ता ने कहा था कि, वो और प्रत्युषा एकदूसरे को डेट कर चुके हैं. उन्होंने कहा था, ''हम थोड़े समय के लिए साथ थे. ब्रेकअप की वजह यह होगी कि कुछ लोगों ने मेरे बारे में उनसे बुरी बातें कही थी. लेकिन मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता क्योंकि वह अब नहीं रही. ब्रेकअप के बाद मैं उससे बहुत नाराज था. जब मैंने उसे एक बार सड़क पर देखा तो मैंने उसे अवॉइड किया. उसने मुझे यह पूछने के लिए बुलाया कि मैं यह कैसे कर सकता हूं. मुझे प्रत्यूषा पसंद थी. मैं चाहता था उसके साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट करें. काश."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें