1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kajol daughter nysa devgan dances on her mom superhit songa bole chudiyaan and tere naina viral video bud

काजोल के सुपरहिट गानों पर जमकर थिरकीं बेटी न्यासा देवगन, इवेंट का VIDEO वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nysa Devgan dance video
Nysa Devgan dance video
instagram

Nysa Devgan dance video : बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर न्यासा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी मां काजोल की गाने 'बोले चूड़ियां' और सजदा जैसे गानों पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. वो अपने स्कूल के इवेंट में दूसरे स्टूडेंट्स के साथ परफॉर्म करती दिख रही हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

इवेंट में न्यासा के ग्रुप ने बॉलीवुड के कई गानों पर जमकर डांस किया. इनमें काजोल और शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का गाना 'बोले चूड़ियां', 'माइ नेम इज खान' के दो गाने 'सजदा' और 'तेरे नैना' पर परफॉर्म किया. वे करीना कपूर और शाहिद कपूर के सुपरहिट सॉन्ग नगाड़ा पर भी खूब थिरके. सभी ने इंडियन कॉस्ट्यूम पहने थे. लड़कियां जहां घाघरा चोली में दिखीं, वहीं लड़कों ने कुर्ता पायजामा पहना था.

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोग उनकी परफॉरमेंस की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग कमेंट कर उन्हें मां काजोल की तरह ही टैलेंटिड बता रहे हैं.

न्यासा पिछले साल अपनी फैमिली के साथ सिंगापुर से भारत लौटी थीं जब कोरोनो महामारी से निपटने के लिए लॉकडाउन लगाया गया था. इस दौरान, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था उन्होंने बचपन से लेकर आज तक अपनी फैमिली के साथ स्पेशल मूमेंट की तसवीरों को वीडियो का रूप दिया था. बाद में वीडियो में, काजोल ने बच्चों की परवरिश के बारे में बात की थी. इस वीडियो में काजोल और न्यासा ने अपनी आवाज दी थी.

बता दें कि न्यासा, अजय देवगन और काजोल की बड़ी बेटी है. 17 वर्षीया स्टारकिड फिलहाल सिंगापुर में पढ़ती हैं. उनका एक छोटा भाई, युग भी है, जो 10 साल का है. काजोल और अजय देवगन अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें साझा करते हैं. फिलहाल न्यासा का बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर कोई मूड नहीं है, अजय देवगन और काजोल कई इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें