1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kajal aggarwal and gautam kitchlu becomes parents couple blessed with a baby boy slt

Kajal Aggarwal के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने प्यारे से बेटे को दिया जन्म, खुशी से झूम उठे फैंस

साउथ फिल्म की मशहूर अदाकारा काजल अग्रवाल मां बन गई है. एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. अभिनेत्री ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है. वहीं फैंस बच्चे की तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

By Ashish Lata
Updated Date
Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal
Instagram

साउथ फिल्म की मशहूर अदाकारा काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal) और उनके पति गौतम किचलू के घर किलकारियां गुंजी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों माता-पिता बन गए है. काजल ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. हालांकि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है. दोनों के फैंस बच्चे की तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

काजल अग्रवाल ने 5 दिन पहले ही एक्ट्रेस ने एक लंबी सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपने पति गौतम किचलू को प्रेग्नेंसी के सफर में साथ देने के लिए थैंक्यू कहा था. उन्होंने कहा, एक लड़की के लिए सबसे अच्छा पति होने वाले पिता होने के लिए धन्यवाद. इतना निस्वार्थ होने के लिए धन्यवाद, लगभग हर रात मेरे साथ जागने के लिए, जबकि मुझे 'मॉर्निंग' बीमारी थी, मेरे साथ सोफे पर हफ्तों तक डेरा डालने के लिए क्योंकि यह मेरे लिए सोने के लिए सबसे आरामदायक जगह थी, तुरंत डॉक्टर को मैसेज करने के लिए और मुझे ब्रेक्सटन हिक्स संकुचन के दौरान अपने पैरों को ऊपर रखने के लिए माताओं के घर ले जाना और मुझे कभी भी झिझकने या मुझे बुरा महसूस कराने के लिए, हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए कि मुझे अच्छी तरह से खिलाया गया है, अच्छी तरह से हाइड्रेटेड, आरामदायक, मेरी देखभाल करने के लिए और अंत में मुझे प्यार करने के लिए इस सब से. हमारे प्यारे बच्चे के आने से पहले, मैं चाहती हूं कि आप जान लें कि आप कितने अद्भुत हैं और आप एक अद्भुत पिता भी होंगे!

काजल ने नये साल के मौके पर अपनी प्रग्नेंसी अनाउंस की थी. प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद से ही काजल अपने मैटरनिटी फोटोशूट से लेकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. मातृत्व पर हार्दिक नोट्स लिखने से लेकर, बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोलर्स को मारने के लिए अपने पति की सराहना करने के लिए, अभिनेत्री की गर्भावस्था यात्रा सुंदर लेकिन चुनौतीपूर्ण थी.

काजल ने 30 अक्टूबर, 2020 को गौतम किचलू के साथ शादी की थी. अभिनेत्री ने अपने गर्भावस्था के लिए अपने काम से ब्रेक लिया हुआ था. वर्तमान में, उनके पास चिरंजीवी, राम चरण और पूजा हेगड़े के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म आचार्य की रिलीज है, जो 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिट होने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें