1. home Home
  2. entertainment
  3. jodha akbar salima begum aka manisha yadav passes away co star paridhi sharma expresses shock read details bud

Jodha Akbar की 'सलीमा बेगम' का निधन, अपने पीछे एक साल का बेटा छोड़ गईं मनीषा यादव

टीवी सीरियल जोधा अकबर (Jodha Akbar) में सलीमा बेगम की भूमिका निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस मनीषा यादव (Manisha Yadav ) के फैंस के लिए एक दुखद खबर है. रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें 1 अक्टूबर को उनको ब्रेन हैमरेज हुआ था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Manisha Yadav passes away
Manisha Yadav passes away
instagram

टीवी सीरियल जोधा अकबर (Jodha Akbar) में सलीमा बेगम की भूमिका निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस मनीषा यादव (Manisha Yadav ) के फैंस के लिए एक दुखद खबर है. रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें 1 अक्टूबर को उनको ब्रेन हैमरेज हुआ था. उनकी कोस्टार परिधि शर्मा ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर इस दिल तोड़ देनेवाली खबर की पुष्टि की. मनीषा का बेटा इसी साल जुलाई में एक साल का हो गया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर तसवीरें साझा कर उन्हें बर्थडे विश किया था.

जून में उन्होंने अपनी COVID वैक्सीन के डोज को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, "आखिरकार आज मुझे पहला COVID-19 वैक्सीन शॉट मिला. खुशी है कि इससे ज्यादा दर्द नहीं हुआ. जितनी जल्दी हो सके वैक्सीन लगवाएं. हम इसमें एक साथ हैं." मनीषा के आकस्मिक निधन ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है. इस दुखद घड़ी में परिवारवालों को खुद को संभालना वाकई बेहद मुश्किल होगा.

मनीषा के दुखद निधन की पुष्टि करते हुए परिधि ने ईटाइम्स से बात की और कहा, "हमारा शो ऑफ एयर होने के बाद मैं उनके साथ लगातार संपर्क में नहीं थी. लेकिन हमारे पास एक व्हाट्सएप ग्रुप है जिसका नाम मुगल है और वो सभी अभिनेत्रियां उसके हैं जो बेगम थीं."

उन्होंने आगे कहा, उस शो के तकरीबन सभी लोग उस ग्रुप में हैं. इसलिए हम संपर्क में रहते हैं और अगर किसी को कुछ जरूरी बात शेयर करनी हो तो हम उसी ग्रुप का सहारा लेते हैं. मुझे इस बारे में कल ही ग्रुप के जरिय पता चला जिसे सुनकर मुझे विश्वास िी नहीं हुआ कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं."

गौरलतब है कि, जोधा अकबर पर मनीषा के बेटे सुल्तान मुराद मिर्जा की भूमिका निभाने वाले शीजान भी इस खबर से टूट गए हैं. उन्होंने कहा, "यह बहुत दुखद है. वह मेरी पहली ऑनस्क्रीन मां थीं. यह विश्वास करना कठिन है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें