1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indiawaali maa upcoming episode written update 8th january 2021 hansmukh decide to return back to bhuj kaku wants rohan to apologize to his father sry

Indiawaali Maa written update: हंसमुख के साथ वापस भुज लौटने की तैयारी में काकू, क्या रोहन रोक पाएगा पिता को

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Indiawaali Maa written update: सोनी चैनल पर प्रसारित हो रहे शो इंडियावाली मां (Indiawaali Maa Upcoming) में ट्वीस्ट आने वाला है. बीते दिनों के एपिसोड में रोहन को अपने पिता हंसमुख पर आरोप लगाते हुए देखा गाय वहीं दूसरी ओर हंसमुख ने भी रोहन को जिम्मेदार ठहराया है. इससे दुखी होकर हंसमुख काकू से भुज वापस लौटने को कहते हैं. इधर काकू रोहन के ऑफिस जाकर उसे अपने पिता से माफी मांगने को कहती है. क्या रोहन अपने माता-पिता को वापस जाने से रोक पाएगा, यही दिखाया जाएगा इंडिया वाली मां के अपकमिंग एपिसोड में.

मां बेटे के रिश्ते की कहानी दर्शाता है इंडियावाली मां

बीते साल अगस्त महीने में टीवी सीरियल 'इंडियावाली मां' की शुरुआत हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी एक ऐसी मां के रोल में हैं जो अपने बेटे के लिए सबकुछ करने को तैयार रहती हैं. इस शो में सुचिता के पति का रोल निभा रहे हैं एक्टर नितेश पांडे.

अश्विनी कलसेकर से शादी कर चुके हैं नितेश, टूट चुका है रिश्ता

नितेश के की बात करें तो उन्होंने साल 1998 में एक्ट्रेस अश्विनी कलसेकर से शादी की थी, लेकिन केवल चार साल बाद 2002 में दोनों का तलाक हो गया और वो अलग हो गए. अश्विनी गोलमाल सीरीज, सिंघम रिटर्न्स जैसी फिल्मो में नजर आ चुकी हैंं.अश्विनी से अलग होने के दो साल बाद साल 2004 में नितेश ने एक्ट्रेस अर्पिता पांडे से शादी कर ली, जो जुस्तजू, कोरा कागज, एक्स-जोन और ये दिल क्या करे जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

दर्शकों की पसंद बन चुका है इंडियावाली मां

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर रात साढ़े आठ बजे प्रसारित होने वाले शो इंडियावाली मां हमेशा से दर्शकों के पसंदीदा रहा है क्योंकि हम इस शो में मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी को मनोरंजक ढंग से देख रहे है. शो के चल रहे ट्रैक शोकेस करते हैं कि यहां तक कि उनके आस-पास के सभी लोगों के लिए यह स्पष्ट है कि रोहन और शीनू एक साथ होने के लिए हैं, फिर भी उन्हें इस बात का अंदाजा है कि जैसे उनका रोमांस एक भयंकर अहंकारी चक्र में उलझ जाता है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें