1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 singer sayli kamble shares beautiful photos with husband dhawal patil fans says pyari lag rahe hai slt

Sayli Kamble ने शादी के बाद शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, 'मिसेज' धवल पाटिल बन पति के साथ दिए किलर पोज, PHOTOS

इंडियन आइडल 12 फेम सायली कांबले ने धवल के साथ सात फेरे ले लिए है. दोनों की फोटोज इंटरनेट पर काफी वायरल हुई. अब सिंगर ने इंस्टा पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sayli Kamble
Sayli Kamble
Instagram

इंडियन आइडल 12 से पॉपुलर हुईं सिंगर सायली कांबले ने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड धवल पाटिल के साथ शादी रचाई है. दोनों की शादी बीते 24 अप्रैल को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से हुई है. कपल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई. इन दोनों ने हर रस्म काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया. अब सायली ने शादी के बाद मिसेज पाटिल बनने पर अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर की है.

सायली कांबले की लेटेस्ट फोटोज

नई नवेली दुल्हन बनी सायली कांबले ने इंस्टाग्राम पर अपने पति धवल और अपने नए परिवार के साथ शादी के बाद की शानदार तस्वीरें साझा कीं. सायली ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'मिसेज. धवल पाटिल'. सायली ने इस दौरान बैंगनी रंग की साड़ी पहनी थी और पारंपरिक आभूषणों से सजी हुई लग रही थी. वहीं उनके पति ने पीले कलर का कुर्ता पहना हुआ था. दोनों की फोटोज काफी ग्लैंमरस और खूबसूरत लग रहा था.

सायली की फोटोज पर फैंस के कमेंट

सायली की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''बहुत-बहुत बधाई हो...आप दोंनों को. आपके आगे के वैवाहिक जीवन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं''. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''बधाई हो सैली एन धवल... आपकी नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''मनमोहक तस्वीरें!!! बधाई और जीवन में नए चरण के लिए शुभकामनाएं''.

शादी में इंडियन आइडल के गैंग रहे मौजूद

सायली की शादी में इंडियन आइडल 12 गैंग के कई दोस्त शामिल हुए. जिसमें निहाल टौरो, सवाई भट्ट, मोहम्मद दानिश, नचिकेत लेले लोग शामिल है. हालांकि, अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन को सायली कांबले की शादी में स्पॉट नहीं किया गया. अरुणिता शुरुआत में सायली की शादी के उत्सव में भाग लेने के बारे में बताया था, उन्होंने ईटाइम्स टीवी को बताया था कि उन्हें सायली की शादी में आना था, इसलिए कई चीजे कैंसिल की है. पवनदीप भी नेपाल से लौटा था और शादी के लिए यात्रा नहीं कर सका.

सायली ने महाराष्ट्रियन स्टाइल में की शादी

इस जोड़े ने अपने विवाह समारोह से पहले की तस्वीरें साझा कीं और प्रशंसकों के साथ अपने उत्साह को साझा किया. ईटाइम्स टीवी के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, सायली से पूछा गया कि वह अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को कैसे संतुलित करेंगी. जवाब में, उसने साझा किया कि उसकी सास और धवल बहुत सहायक हैं. सायली-धवल की शादी की बात करें तो यह मुंबई के बाहरी इलाके में एक रिसॉर्ट में हुई. उन्होंने पारंपरिक महाराष्ट्रियन शादी की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें