1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 neha kakkar wants to get married again with rohanpreet singh because this reason upcoming episode bud

Indian Idol 12 : सिंगर नेहा कक्कड़ दूसरी बार करना चाहती हैं शादी! ये है वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
neha kakkar
neha kakkar
instagram

Indian Idol 12 : सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. कई दिनों तक लोगों को लगता रहा है कि दोनों की शादी उनके अपकमिंग प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा हैं. नेहा कक्कड़ इनदिनों रिएलिटी सिगिंग शो 'इंडियन आइडल शो' (Indian Idol 12) के 12वें सीजन को जज कर रही हैं. हाल ही में नेहा कक्‍कड़ ने खुलासा किया कि वह दोबारा शादी करना चाहती हैं. इससे पहले कि आप कुछ और सोचें हम आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने क्‍या कहा...

नेहा कक्‍कड़ ने रोहनप्रीत से हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. वह शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आई थी. अब नेहा ने खुलासा किया कि, हिंदू रीति-रिवाज के अलावा नेहा अब रोहनप्रीत संग ईसाई धर्म से शादी भी करना चाहती है. इंडियन आइडल 13 के आगामी एपिसोड में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को मैरिज स्‍पेशल के लिए बुलाया गया था, जहां उन्‍होंने खुलासा किया कि वह एक खूबसूरत व्‍हाइट आउटफिट में शादी करना चाहती हैं. सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के ईसाई धर्म से शादी होने से जुड़ी हर News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

नेहा कक्‍कड़ ने कहा,' मैं व्‍हाइट आउटफिट में भी एक बार शादी करना चाहती हूं. मैंने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की है, जिसमें पारंपरिक कपड़े पहने, अब मैं एक सुंदर व्‍हाइट आउटफिट में भी शादी करना चाहती हूं. क्या हम इस बार फिर से ईसाई परंपराओं का पालन करते हुए शादी कर सकते हैं.' नेहा ने यह भी बताया कि उनकी शादी का जोड़ा डिजायनर अनीता डोंगरे ने डिजायन किया था.

हाल ही में नेहा कक्‍कड़ ने खुलासा किया था रोहन ने नशे की हालात में उन्‍हें प्रपोज किया था. रोहन ने उन्‍हें प्रपोज करते हुए कहा था,' मैं तुम्हारे बिना जी नहीं सकता, चलो शादी कर लेते हैं.' नेहा कक्कड़ ने हंसते हुए कहा,' इन्होंने दो-तीन बीयर चढ़ाई हुई थी, मैंने सोचा बियर चढ़ाई हुई है. छोड़ो, सुबह भूल जाएंगे.' अगले दिन नेहा चंडीगढ़ में शूट करने के लिए पहुंची, जहां रोहनप्रीत उनसे मिलने पहुंचे. उन्होंने कहा, 'कल की बात याद है ना?' इस पर नेहा कक्कड़ ने कहा, 'आपने पी रखी थी, मुझे क्यों नहीं याद रहेगी.' इसके बाद नेहा की मां रोहनप्रीत से मिली. वो उनकी फैन हो गईं.

कौन है रोहनप्रीत सिंह? ( Know Who Is Rohanpreet Singh)

रोहनप्रीत सिंह एक पंजाबी सिंगर हैं. वो कई रियलिटी टीवी शोज में हिस्सा ले चुके हैं. 2018 में आयोजित 'राइजिंग स्टार 2' में रोहनप्रीत फर्स्ट रनर-अप बने थे. रोहनप्रीत, रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा रह चुके हैं. वे शो में कंटेस्टेंट थे जिन्हें शहनाज गिल को शादी के लिए इंप्रेस करना था. हालांकि शो चल नहीं पाया और बीच में ही इसे बंद कर दिया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें