29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Indian Idol 12 : गीतकार संतोष आनंद की आपबीती सुन भावुक हुईं नेहा कक्‍कड़, 5 लाख रुपए की मदद की

indian idol 12 neha kakkar help lyricist santosh anand singer donates rs 5 lakh to him upcoming episode bud : सोनी टीवी के रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो को नेहा कक्‍कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं. शो ने टीआरपी लिस्ट में भी धमाकेदार एंट्री मारी है.

Indian Idol 12 : सोनी टीवी के रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो को नेहा कक्‍कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं. शो ने टीआरपी लिस्ट में भी धमाकेदार एंट्री मारी है. शो के कंटेस्टेंट लगातार लोगों का दिल जीत रहे हैं. इस वीकेंड शो में लक्ष्मीकांत प्यारेलाल की हिट संगीतमय जोड़ी से प्यारेलाल जी मौजूद रहेंगे.

इंडियन आइडल की टीम ने प्रसिद्ध गीतकार संतोष आनंद को भी इन्वाइट किया, जिन्होंने अतीत में प्यारेलाल जी के साथ काम किया है. उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बताया जो इन दिनों बिल्कुल भी ठीक नहीं है. उनकी स्थिति को देखते हुए और उनके कर्ज के बारे में सुनकर जज नेहा कक्‍कड़ बहुत भावुक हो गईं और उन्होंने संतोष को 5 लाख रूपए देने का फैसला किया.

नेहा कक्‍कड़ किसी भी तरह से उनकी मदद करना चाहती थीं क्योंकि वो संगीत उद्योग का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं. नेहा ने भारतीय फिल्म उद्योग से भी रिक्वेस्ट किया कि वे संतोष जी को कुछ काम दें. उन्होंने कहा कि वो इस रकम से उनकी मदद करना चाहती हैं. इतना ही नहीं विशाल ददलानी ने भी संतोष जी से अपने कुछ गाने साझा करने के लिए कहा और कहा कि वे उन्हें रिलीज करेंगे. नेहा ने संतोष के लिए “एक प्यार का नगमा’ गीत भी गाया.

Also Read: हिना खान पर्पल ड्रेस में दिखीं बेहद स्‍टनिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तसवीरों पर दिल हार बैठे फैंस

बता दें कि, गुजरे जमाने के मशहूर गीतकार 81 साल के संतोष आनंद के पास मौजूदा समय में कोई काम नहीं है. उनके बेटे संकल्प ने साल 2014 में सुसाइड कर लिया था. वो शारीरिक रूप से लाचार हैं. व्हीलचेयर पर इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंचे. बताया जाता है कि संतोष आनंद के बेटे मानसिक रूप से परेशान थे. उन्होंने आत्महत्या से पहले 10 पेज का सुसाइड नोट भी लिखा था.

गौरतलब है कि, संतोष आनंद ने जिंदगी की ना टूटे लड़ी, इक प्यार का नगमा है, मैं न भूलूंगा, ओ रब्बा कोई तो बताए और मुहब्बत है क्या चीज जैसे चर्चित गाने लिखे हैं. इस वीकेंड शो के कंटेस्टेंट अपनी गायकी से दोनों मेहमानों का दिल जीतने की कोशिश करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें