1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 ashish kulkarni revealed is show is scripted or not says this on trolling latest update dvy

Indian Idol 12:क्या स्क्रिप्टेड है ये रियलिटी शो? आशीष कुलकर्णी ने खुलकर बताई सच्चाई, ट्रोलिंग को लेकर कही बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Indian Idol 12 Ashish Kulkarni
Indian Idol 12 Ashish Kulkarni
instagram

Indian Idol 12 : इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इस बार लगातार किसी ना किसी वजह से विवादों में छाया हुआ है. हाल ही में फर्जी फैसले के बढ़ते आरोपों पर शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बात की थी. आदित्य ने कहा था कि यह पिछले एक दशक में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रिएलिटी शो है. अब कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) ने बताया कि शो स्क्रिप्टिड है या नहीं.

COVID-19 पॉजिटिव होने पर आशीष कुलकर्णी ने कही ये बात

आशीष कुलकर्णी हाल ही में अपने परिवार से मिले और इस दौरान टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने कई सारी बातों पर खुलकर बात की. महामारी में शूटिंग और परिवार से दूर रहने के बारे में पूछे जाने पर आशीष ने कहा, "यह बहुत कठिन रहा है. सबसे पहले मेरा COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आया था और मुझे पता है कि क्या होता है जब आप पॉजिटिव होते है. तो मैं अपने परिवार के लिए बहुत डरता था, खासकर मेरे माता-पिता क्योंकि वे बूढ़े हो गए थे और मेरा छोटा भाई उनकी देखभाल कर रहा था.

शो स्क्रिप्टिड है?

क्या शो स्क्रिप्टिड है. इसपर बात करते हुए आशीष ने कहा, ‘शो की कोई भी परफॉर्मेंस स्क्रिप्टिड नहीं है. अगर किसी की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं है तो उसे नेगेटिव कमेंट्स भी सुनने को मिलते हैं. मैं आप सभी को बता दूं कि ये शो नेचुलर और ऑर्गैनिक है. जैसा हम परफॉर्म करते हैं. वैसा ही आप सभी को दिखाया जाता है. इसमें कुछ बदलाव नहीं किए जाते.

स्क्रिप्टिड नहीं बल्कि सच...

आगे उन्होंने कहा कि, अगर आपकी परफॉर्मेंस अच्छी है तो आपको तारीफ सुनने को मिलेगी, अगर आप अच्छा नहीं गाते तो आपको डांट भी सुननी पड़ती है. बाकी की जो चीजें होती हैं वो सब एंटरटेनमेंट का हिस्सा है. हम सबकी अपनी जर्नी है और वो स्क्रिप्टिड नहीं बल्कि सच है.’

ट्रोलिंग को लेकर आशीष कुलकर्णी की बड़ी बात

आशीष ने ट्रोलिंग को लेकर कहा कि, एक आर्टिस्ट होने के नाते हम अपने काम को लेकर काफी इमोशनल होते हैं और आज हम जो भी हैं ऑडियंस की वजह से ही हैं. हम सिर्फ उनकी वजह से और उनके लिए हैं. तो जब हम जाते हैं और नेगेटिव फीडबैड मिलता है तो हम उसे पॉजिटिवली लेते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें