1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 11 host aditya narayan may not attend neha kakkar and rohanpreet singh wedding here the reason bud

इस वजह से नेहा कक्‍कड़ की शादी में शामिल नहीं होंगे आदित्‍य नारायण, खुद‍ किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
aditya narayan
aditya narayan
photo: twitter

फेमस सिंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) बीते कई दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है. कहा जा रहा था कि नेहा पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी करने जा रही है. हाल ही में इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए नेहा कक्‍कड़ ने एक तसवीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने रिश्‍ते को ऑफिशियल किया. इसके बाद रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' के होस्‍ट रह चुके आदित्य नारायण ने भी शादी का ऐलान कर दिया है. आदित्‍य अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं. दोनों बीते 10 साल से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

नेहा‍ कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण की शादी की खबरों ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. बता दें कि पिछले दिनों नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण के रिलेशनशिप की खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी. कहा जा रहा था कि दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं, हालांकि यह बातें सिर्फ अफवाह निकली.

वहीं खबरें आ रही हैं कि आदित्य, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी में शामिल नहीं होंगे. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने इस बात का खुलासा किया. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में आदित्‍य नारायण ने कहा,' मुझे खुशी होती अगर मैं इसे अटेंड कर पाता, लेकिन शादी दिल्ली में हो रही है. मेरे कंधे में चोट लगी है और ऐसे में इस शादी में शामिल होना मुश्किल लग रहा है. लेकिन विशाल सर (ददलानी) और हिमेश रेशमिया सहित संगीत रियलिटी शो के लगभग सभी लोग शादी में शामिल होने जा रहे हैं.'

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए आदित्‍य ने कहा, "नेहा मेरी एक प्यारी दोस्त है और मैं उसके लिए खुश हूं. मैं रोहन को तब से जानता हूं, जब वह 'सा रे गा मा पा " के दूसरे रनर-अप थे. 2008 जिसे मैंने होस्ट किया था. मैं रोमांचित हूं कि मेरे दो अच्छे दोस्त शादी कर रहे हैं.''

कौन है श्‍वेता अगवाल? ( Who Is Shweta Agarwal)

बता दें कि आदित्‍य नारायण संग पिछले 10 साल से रिश्‍ते में रह रहीं श्वेता अग्रवाल ए‍क ऐक्‍ट्रेस हैं. उन्‍होंने बॉलीवुड से ज्‍यादा साउथ की फिल्‍मों में काम किया है. श्‍वेता, साउथ सुपरस्‍टार प्रभास और किच्‍चा सुदीप जैसे सुपरस्‍टार्स संग काम कर चुकी हैं. वह ‘स्टार प्लस' के सीरियल ‘देखो मगर प्यार से' में भी नजर आई थीं. बता दें कि आदित्‍य नारायण और श्‍वेता फिल्‍म 'शापित' में साथ दिखे थे. दोनों की पहली मुलाकात इसी के सेट पर हुई थी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें