1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ibrahim ali khan dating shweta tiwari daughter palak tiwari know the truth bud

पलक तिवारी और इब्राहिम खान एकदूसरे को कर रहे हैं डेट? अब सामने आया दोनों के रिश्ते का सच

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को हाल ही में एकसाथ डिनर डेट पर स्पॉट किया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ibrahim Ali Khan and palak tiwari
Ibrahim Ali Khan and palak tiwari
instagram

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को हाल ही में एकसाथ डिनर डेट पर स्पॉट किया था. जिसके बाद दोनों की तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं एक वीडियो में पलक अपना चेहरा छुपाती दिख रही हैं. उसी कार में सैफ के बेटे इब्राहिम के साथ बैठी थी. जिसके बाद इन अफवाहों ने जोर पकड़ा कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

अच्छे दोस्त हैं पलक और इब्राहिम

बॉलीवुडलाइफ को एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "इब्राहिम और पलक को एक साथ रेस्तरां में जाते देखा गया. उन्होंने कुछ समय बिताया और बाद में वे दूसरे रेस्तरां में गए. पलक और इब्राहिम अच्छे दोस्त हैं और वे हमेशा ही इसी तरह डिनर के लिए बाहर जाते हैं. हालाँकि पलक अपनी लाईफ को पसर्दनल ही रखना पसंद करते हैं और इब्राहिम भी एक पर्सनल जिंदगी जीना पसंद करते हैं.

एकदूसरे को नहीं कर रहे हैं डेट

एक सूत्र ने आगे कहा, "अगर इब्राहिम और पलक एक साथ डिनर पर गए तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. वे रिश्ते में आने के लिए बहुत छोटे हैं. अभी के लिए, वे सिर्फ अपनी दोस्ती को इंज्वॉय कर रहे हैं. एकदूसरे को डेट करने के निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए वे एकदूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाना चाहिए.

वायरल हुआ था ये वीडियो

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों का वीडियो शेयर किया है. रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद इब्राहिम अली खान औऱ पलक तिवारी एक साथ ही एक कार में वहां से जाते दिखे. इसपर फैंस खूब कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, क्या दोनों डेट कर रहे है. एक और यूजर ने लिखा, मम्मी डांटेगी इसलिए चेहरा छिपा रही है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, इब्राहिम की स्माइल देखो. एक औऱ यूजर ने लिखा, क्या बात है. न्यू कपल इन टॉउन.

जल्द डेब्यू करेंगी पलक तिवारी

वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी का हाल ही में बिजली- बिजली गाना रिलीज हुआ था. इस गाने में पलक के लुक्स और डांस की खूब तारीफ की गई. वो जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म 'रोजी द सैफरन चैप्टर' से डेब्यू करनेवाली हैं. वहीं, इब्राहिम अली खान फिलहाल रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में सहायक निर्देशक के रूप में करण जौहर की सहायता कर रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें