1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. how sapna choudhary responsibilities turned her dance into passion bud

सपना चौधरी की जिम्मेदारियों ने कैसे उन्हें 'डांसिंग क्वीन' बना दिया?

एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी आज अपनी शोहरत के शिखर पर पहुंच चुकी हैं लेकिन शुरुआत में ऐसा नहीं था. उन्होंने कड़ी मेहनत की है और बड़ी सफलता हासिल की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सपना चौधरी
सपना चौधरी
instagram

एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) आज अपनी शोहरत के शिखर पर पहुंच चुकी हैं लेकिन शुरुआत में ऐसा नहीं था. उन्होंने कड़ी मेहनत की है और बड़ी सफलता हासिल की है. वो अपने करियर के उस मुकाम पर जहां कुछ ही घंटों में वो लाखों कमा लेती हैं. अपने पिता के निधन के बाद सपना चौधरी को काफी संघर्ष करना पड़ा क्योंकि शुरुआत में ही उनके कंधों पर परिवार की जिम्मेदारी आ गई थी. उसने हार नहीं मानी और कड़ी मेहनत करना जारी रखा और अब एक ऐसी जगह पर पहुंच गई है जहां वह एक शानदार जीवन जी सकती हैं.

काम का उड़ाया जाता था मजाक

सपना चौधरी के संघर्षों के दिनों में उनके काम का मजाक बनाने वाले लोग भी शामिल थे, जबकि कुछ ने उन्हें सिर्फ डांसर कहा. अपने परिवार की जिम्मेदारी से, उन्होंने अपने सपनों को पूरा करने की उम्मीद में अपना डांस करना जारी रखा. धीरे-धीरे उनकी जिम्मेदारी उनके जुनून और उनकी पहचान में बदल गईं. आज उनकी पूरी दुनिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

शुरुआत में सिर्फ इतने रुपये कमाती थी

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने, बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट होने और हमेशा प्रशंसकों के साथ तसवीरें और ट्रेंडी रीलों को साझा करने से उन्हें एक बड़ा फैनबेस बनाने का मौका मिला है. उन्होंने शुरुआत से शुरुआत की और अब 'हरियाणवी क्वीन' बन गई हैं. एक समय पर, वह एक स्टेज शो से केवल 3100 रुपये ही कमा पाती थीं. वह अब कुछ ही घंटों में लाखों कमा लेती हैं. उनके स्टेज शो को देखने के लिए भीड़ लग जाती है.

'बदमाशी' सॉन्ग वायरल

उनका लेटेस्ट गाना बदमाशी उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इवेंट और म्यूजिक वीडियो के अलावा सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ हर बात शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी 4.8 मिलियन लोगों की फैन फॉलोइंग है. वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ से जुड़ी तसवीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

साल 2018 में सबसे ज्‍यादा सर्च की जानेवाली सेलेब्रिटी

सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आई थीं. बिग बॉस में वह ज्‍यादा लंबा सफर तो तय नहीं कर पाईं लेकिन उन्‍होंने एक ऊंचाई को छू लिया. इसके बाद उनकी बॉलीवुड में भी इंट्री हुई. सपना चौधरी ने कई भाषाओं के वीडियो सॉन्‍ग में काम किया है. सपना चौधरी के प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है. साल 2018 में वह भारत में सर्च होने वाली टॉप सेलेब्रिटीज की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहीं थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें