1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hina khan and shaheer sheikh shoot song baarish ban jana in minus dregree temperature watch viral video dvy

ठंड से कांपते नजर आए हिना और शाहीर शेख, माइनस टेम्परेचर में हुआ बुरा हाल, कुछ इस शूट हुआ 'बारिश बन जाना' सॉन्ग, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hina khan and shaheer sheikh video
Hina khan and shaheer sheikh video
instagram

Hina Khan Video : टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का हाल ही में पत्थर वर्गी' सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसपर फैंस ने ताबड़तोड़ लाइक्स बरसाए थे. अब हिना फैंस के लिए एक औऱ नया म्यूजिक एल्बम ‘बारिश बन जाना (Baarish Ban Jaana)' लेकर आ रही है. गाने का फर्स्ट लुक नागिन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अब गाने का लेकर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर 'आइस कोल्ड बारिश और माइनस टेम्परेचर में इस तरह से हमें टार्चर किया गया था और इस महिला ने कितनी खूबसूरती से इसे ‘बारिश बन जाना' नाम दे दिया. यह देखने में काफी रिलैक्सिंग और रोमांटिक लगता है, लेकिन इसके पीछे कड़ी मेहनत है.'

वीडियो में हिना के साथ टीवी एक्टर शाहीर शेख दिखाई दे रहे है. दोनों कपड़ों और तौलिए से कवर है और ठंड से उनकी हालत खराब दिख रही है. एक्ट्रेस ने बताया कि इस माइनस टेम्परेचर में शूटिंग करने में उनकी क्या हालत हो गई है. बता दें कि इस म्यूजिक ट्रैक की शूटिंग कश्मीर वैली में हुई है.

फैंस इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, आप दोनों के गाने का इंतजार है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, कितना क्यूट वीडियो है. एक यूजर ने लिखा, वेट नहीं हो रहा गाने का. एक अन्य यूजर ने कमेंट में पूछा, कब आ रहा आपका सॉन्ग. कई यूजर्स वीडियो पर फायर इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे है.

वहीं, बीते दिन हिना ने गाने का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इस पोस्टर में हिना और शाहीर साथ में नजर आ रहे है और काफी अच्छे दिख रहे है. दोनों एक दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे है. बता दें कि ‘बारिश बन जाना सॉन्ग 3 जून 2021 को रिलीज किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें