31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Himesh Reshammiya पत्नी संग पैपराजी को दे रहे थे पोज, फिर कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर ट्रोल हो गए सिंगर, VIDEO

हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान सोनिया व्हाइट कलर के पैंट-सूट में काफी स्टनिंग लगी.

Himesh Reshammiya troll: सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) वैसे तो अपने गानों को लेकर सुर्खियों बटोरते रहते हैं. लेकिन इस बार हिमेश एक वीडियो को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी वाइफ सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) के साथ पैपराजी को पोज दे रहे थे. मगर यहां एक ट्विस्ट है, जिसे देखकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है.

हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान सोनिया व्हाइट कलर के पैंट-सूट में काफी स्टनिंग लगी. साथ ही उन्होंने स्टाइलिश हैंडबैग भी लिया था. वहीं, सिंगर प्रिंटेट शर्ट, डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स में काफी जच रहे थे. कपल ने कूल सन क्लासेस भी लगाया था.

यूजर्स ने किया हिमेश को ट्रोल

हिमेश रेशमिया को देखकर पैपराजी ने उनसे फोटोज के लिए कहा. इस दौरान हिमेश, सोनिया के साथ तसवीरें क्लिक करवाते हुए बार- बार उचक रहे थे. ताकि वो सोनिया के हाइट को मैच कर पाए. फिर क्या था. यूजर्स को ये बात पसन्द नहीं आई और वो हिमेश को इस हरकत के लिए के लिए ट्रोल करने लगे.


https://twitter.com/NotaToMaleHater/status/1502290265540677634

‘सा रे गा मा पा’ में जज बने थे हिमेश

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही इसपर यूजर्स रिएक्ट करने लगे. वहीं, हिमेश रेशमिया हाल ही में रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में बतौर जज थे. शो हालांकि खत्म हो चुका है और इस सीजन नीलांजना रे बनीं. इस शो में विशाल डडलानी और शंकर महादेवन ने भी जज की भूमिका निभाई. हिमेश इससे पहले हिमेश इंडियन आइडल को जज कर रहे थे.

Also Read: Lock Upp: तहसीन पूनावाला हुए कंगना रनौत के जेल से बाहर, पहले हफ्ते हुए थे स्वामी चक्रपाणि आउट

हिमेश ने सोनिया से 2018 में की थी शादी

हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर ने 11 मई 2018 को सात फेरे लिए थे. सोनिया कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है, जिसमें ‘किट्टी पार्टी’, ‘पिया का घर’, ‘कुसुम’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘सती … द पावर ऑफ ट्रुथ’, ‘रीमिक्स’, ‘बाबुल की प्रार्थना’ शामिल है. बता दें कि हिमेश की पहली पत्नी का नाम कोमल है और दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें