1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. happy birthday shehnaaz gill when sidharth shukla threw actress in pool sana reaction video dvy

Shehnaaz Gill Birthday: जब सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को पूल में दिया था धक्का,फिर एक्ट्रेस ने...VIDEO

पिछले साल 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया था. अपने जन्मदिन का वीडियो खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill
instagram

Happy Birthday Shehnaaz Gill: ‘बिग बॉस 13’ से फेमस हुई सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. सोशल मीडिया पर #HBDShehnaazGill ट्रेंड कर रहा है. पिछले साल शहनाज का जन्मदिन उनके करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला ने काफी अनोखे तरीके से मनाया था. लेकिन इस साल वो उनके साथ नहीं है.

पिछले साल शहनाज ने ऐसे मनाया था बर्थडे

फैंस को शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री काफी पसन्द आती थी और उनके चाहने वाले उन्हें सिडनाज के नाम से पुकारते थे. पिछले साल 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया था. अपने जन्मदिन का वीडियो खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया था. इसमें सिद्धार्थ उन्हें 28 बर्थडे बंप्स देते दिख रहे है.

शहनाज को सिद्धार्थ ने पूल में दिया धक्का

वीडियो में आप देख सकते है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को पकड़ा है और फिर उन्हें वो पूल में गिरा देते है. जिसके बाद सारे लोग उन्हें जन्मदिन की बधाई देते. सिद्धार्थ की आवाज भी आप इसमें सुन सकते है. ये वीडियो पिछले साल का है, जब सिद्धार्थ, शहनाज के साथ थे.

पिछले साल सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हुआ था निधन

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले साल ही 2 सितंबर 2021 को मुंबई में निधन हो गया था. उनके निधन से शहनाज पूरी तरह से टूट गई थी. अब धीरे- धीरे वो अपनी नार्मल लाइफ में बढ़ रही है. कुछ दिन पहले ही उनका यशराज मुखाटे के साथ बोरिंग डे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

शहनाज़ के जन्मदिन पर भाई ने शेयर किया वीडियो

शहनाज गिल को उनके भाई शहबाज़ बदेशा ने बर्थडे विश करते हुए कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरी बहन. मैं यह गर्व के साथ कह सकता हूं कि तुम्हारे बिना मैं कुछ भी नहीं हूं. लव यू. भगवान करें कि मेरी उम्र भी तुम्हें लग जाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें