1. home Home
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar meiin fame kishori sahane aka kaku and sneha bhawsar aka karishma dance on ek pardesi video viral dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की काकू और करिश्मा ने 'एक परदेसी' गाने पर किया धांसू डांस, VIDEO देख बोले फैंस- जोड़ी मस्त है

सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की भवानी काकू का रोल किशोरी शहाणे निभाती हैं. किशोरी इस रोल से फैंस को इंप्रेस कर चुकी है. वहीं, शो में करिश्‍मा का किरदार स्नेहा भावसार (Sneha Bhawsar) कर रही हैं. अब दोनों का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में किशोरी और स्नेहा एक परदेसी मेरा दिल ले गया पर शानदार डांस करते हुए दिख रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kishori Shahane and Sneha Bhawsar dance video
Kishori Shahane and Sneha Bhawsar dance video
instagram

Kishori Shahane and Sneha Bhawsar dance video viral: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की भवानी काकू का रोल किशोरी शहाणे निभाती हैं. किशोरी इस रोल से फैंस को इंप्रेस कर चुकी है. वहीं, शो में करिश्‍मा का किरदार स्नेहा भावसार (Sneha Bhawsar) कर रही हैं. अब दोनों का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में किशोरी और स्नेहा एक परदेसी मेरा दिल ले गया पर शानदार डांस करते हुए दिख रही है.

स्नेहा भावसार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में स्नेहा और किशोरी मिलकर साथ में डांस कर रहे है. इसे शेयर कर एक्ट्रेस लिखती है, हम लौटे आए हैं पूरी ऊर्जा के साथ. टोटल धमाल. वीडियो में दोनों के एक्सप्रेशन देखने लायक है.

वीडियो में स्नेहा पिंक टॉप और स्कर्ट में दिख रही है तो किशोरी ब्लैक टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही है. वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, आप दोनों की केमिस्ट्री कमाल है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, वॉव काकू का रियल लाइफ. एक यूजर ने लिखा, काकू के साथ जोड़ी मस्त है.

स्नेहा भावसार सोशल मीडिया पर अपने रील वीडियो शेयर करती रहती हैं. स्नेहा के वीडियोज काफी वायरल होते है. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी कई ग्लैमरस फोटोज भी मौजूद है. स्नेहा काफी स्टाइलिश है और ये बात उनकी तसवीरें देखकर पता चलता है. शो के हर किरदार के साथ उनकी बॉन्डिग भी अच्छी है.

वहीं, गुम है किसी के प्‍यार में का ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है. सई और विराट एक-दूसरे से प्यार करने लगे है लेकिन दोनों मे से किसी ने अब तक अपने दिल की बात नहीं बताई है. इधरा पाखी सई और विराट को अपने मां- पापा के एनिवर्सरी पर साथ देखकर गुस्सा हो जाती है. साथ ही सई के गिफ्ट को भी लेने से इनकार कर देती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें