1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. gauahar khan trolled after shares goofy video on ramadan fast social media users says this bud

हिजाब पहनकर गौहर खान ने इफ्तार का फनी वीडियो शेयर किया, ट्रोल्स बोले शर्म करो इस्लाम का मजाक बनाया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gauahar Khan
Gauahar Khan
instagram

Gauahar Khan VIDEO : एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan )सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वो लगातार अपनी तसवीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. लेकिन अब अपने एक वीडियो को लेकर एक्ट्रेस ट्रोलर्स की निशाने पर आ गई हैं. इस वीडियो में वो डोर ओपन सॉन्ग पर गुनगुनाती नजर आ रही हैं. वो एक्टिंग करती नजर आ रही हैं जब इफ्तार का समय एक मिनट रोज बढ़ जाता है और अंत में जब खाने का समय होता है. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए गौहर खान कैप्शन में लिखा, आप में से कितने लोग इसस रिलेट करते हैं??? रमजान के ट्रेंड में ये फनी है लेकिन सच है. हा हा हा आपकी रोजा तोड़ने के लिए सबसे फेवरेट चीज क्या है खजूर पानी ???. कई लोग उनके इस अंदाज को फनी बता रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है. उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, शर्म करो इस्लाम का मजाक बनाया. एक और यूजर ने लिखा, इस समय ऐसा करना आपको शोभा नहीं देता.

Gauahar Khan
Gauahar Khan
instagram
Gauahar Khan
Gauahar Khan
instagram

बता दें कि, हाल ही में गौहर खान ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था जो उनसे पूछ रहे थे कि हिना खान के पिता के निधन पर शोक संदेश क्यों नहीं पोस्ट किया. गौहर ने जवाब दिया था, "क्योंकि मैं केवल सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट कर कोर्ठ दिखावा नहीं करना चाहती. मुझे जो करना था वो मैंने किया. हिना के साथ मेरा रिश्ता दिल से है और मुझे अपने रिश्ते को साबित करने की जरूरत नहीं है. आप जैसे मूर्ख लोग अपनी नकारात्मकता को अपने तक ही रखें और इसे यहां न लाएं. मैं भी एक इंसान हू्ं और और मैं पर्सनल लेवल पर फैसले लेना जानती हूं. "

उन्होंने कहा था, मुझे क्या लगता है और मैं कैसा महसूस करती हूं, मैं उसी के अनुसार रिस्पांस करती हूं, मैं हमेशा ऐसा करूंगी, मेरी प्रार्थना में उसके पिता हैं, और मुझे मूर्ख लोगों के लिए कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है आप की तरह, जो केवल सोशल मीडिया पर अपना जीवन जीते हैं और सोशल मीडिया पर एक शोक संवेदना डालकर सोचते हैं, आप कुछ महसूस कर रहे हैं, यह सच नहीं है.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, जब आप महसूस करते हैं, तो आप उस व्यक्ति तक पहुंच जाते हैं. आपको इसे 'जनता' (जनता) को साबित करने की ज़रूरत नहीं है, समझिए .. इससे मुझे बहुत गुस्सा आता है. " गौहर और उनके पति ज़ैद दरबार कथित तौर पर हिना से मिलने अस्पताल गए थे. गौरतलब है कि पिछले दिनों गौहर खान ने भी अपने पिता को हमेशा हमेशा के लिए खो दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें