1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. famous commedian bullet prakash passed away at age of 44

मशहूर कॉमेडियन बुलेट प्रकाश का निधन

By Budhmani Minj
Updated Date
Bullet Prakash
Bullet Prakash
Photo : Twitter

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडियन बुलेट प्रकाश का बेंग्‍लुरू के अस्‍पताल में निधन हो गया. बताया जा रहा था कि वह लिवर इन्फेक्शन की तकलीफ से जूझ रहे थे जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के हॉस्पिट में भर्ती कराया गया और उनकी हालात गंभीर बनी हुई थी. उनकी उम्र 44 वर्ष थी.

खबरों के अनुसार, बुलेट प्रकाश को 5 अप्रैल की सुबह ही लिवर इन्फेक्शन और गैस्ट्रिक की समस्या के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद कहा गया कि, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है, लेकिन उनके बचने के चांस ज्यादा हैं. ऐसी उम्‍मीद के बीच उनका यूं चला जाना उनके परिवार और फैंस को झकझोर गया है.

बुलेट प्रकाश अपने पीछे पत्‍नी, एक बेटा और बेटी को छोड़ गये हैं. बुलेट प्रकाश के अचानक निधन से पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री सदमे में हैं. तकरीबन 300 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अपनी बॉडी लैंग्वेज को लेकर दर्शकों के बीच चर्चित थे.

बीते दिनों ही उन्होंने 5 महीने के भीतर अपना 35 किलो वजन घटाया था, जिसकी वजह से उन्‍हें स्वास्थ्य संबंधी दिक्‍कतें होने लगी थीं. प्रकाश लिवर इन्फेक्शन के साथ-साथ गैस्ट्रिक की समस्याओं से भी जूझ रहे थे.

बुलेट प्रकाश कन्‍नड़ इंडस्‍ट्री का एक जाना पहचाना नाम है. उन्‍होंने फिल्‍म सैंडलवुड से खासा लोकप्रियता हासिल की थी. फिल्‍म में उनके साथ पुनीत राजकुमार, दर्शन, शिवराजकुमार, उपेंद्र और सुदीप किच्चा नजर आये थे. उनकी चर्चित फिल्‍म में Mast Maja Maadi (2008), Aithalakkadi (2010), Mallikarjuna (2011) and Aryan (2014) शामिल है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें