1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive sapna choudhary has revealed i have also faced harassment a lot bud

सपना चौधरी ने किया खुलासा- छेड़खानी का सामना कई बार कर चुकी हूं...

By उर्मिला कोरी
Updated Date
sapna choudhary
sapna choudhary
instagram

Sapna Choudhary exclusive : गायिका और अभिनेत्री सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही एंड टीवी के क्राइम बेस्ड सीरीज मौका ए वारदात में बतौर होस्ट नज़र आनेवाली हैं. वे कहती हैं कि उन्हें खुशी है कि इस शो के हर एपिसोड की कहानी को महिला नायिका के द्वारा सुलझाया जाएगा. इस सीरीज और उससे जुड़े दूसरे पहलुओं पर उर्मिला कोरी की हुई बातचीत...

मौका ए वारदात में आपको क्या अपील कर गया

मैं नार्थ इंडियन आर्टिस्ट हूं।मैं हर तरीके के लोगों से मिलती हूं.मैंने देखा है कि यहां के लोग पजेसिव बहुत है.बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है.बहुत जल्दी उनके दिमाग पर बातों का प्रभाव पड़ता है. जल्दी भड़क जाते हैं इसलिए क्राइम की ओर जल्द ही रुखकर जाते हैं.इस शो की कहानियों के माध्यम से हम संमझा पाए कि ये सही है.ये गलत. आप अपने रेगुलर रूटीन में ये नहीं कर सकते हैं गुस्सा कितना खतरनाक हो सकता है तो मुझे लगेगा मेरा मकसद पूरा हो गया.

होस्टिंग में क्या चुनौतियां पाती हैं

होस्टिंग मुश्किल है.दर्शकों से कनेक्शन जोड़ना और उनको समझाने का तरीका बहुत ही चुनौतीपूर्ण होता है.

क्राइम बेस्ड शो में दूसरी कई अभिनेत्रियां भी होस्टिंग कर रही हैं उनसे तुलना के लिए कितनी तैयार हैं

मैं तुलना में यकीन नहीं करती हूं।मुझे लगता है कि हर इंसान का कम्पटीटर वो खुद होता है. मैं चाहूंगी सभी क्राइम शोज अच्छा करें ताकि लोगों को कुछ ना कुछ सीख मिले.

अक्सर ये बातें भी सामने आती है कि अपराध बढ़ रहे हैं क्योंकि कानून का लोगों में डर नहीं है क्या कानून और सख्त होने चाहिए

मैं न्याय व्यवस्था पर कुछ नहीं कहना चाहूंगी. हमारी पुलिस और फौजी भाई अपना काम पूरी ईमानदारी से करते हैं.सब चीज़ कानून और पुलिस पर नहीं थोपा जा सकता है.परवरिश भी बहुत मायने रखती है.

महिलाओं के प्रति हिंसा और अपराध लगातार बढ़ रहे हैं,महिलाओं से जुड़े कौन से मुद्दे आपको परेशान करते हैं

रेप के बढ़ते आंकड़े निश्चिततौर पर परेशान करते हैं. हमारा समाज बदल रहा है.आज की लड़कियां आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर है.उन्हें ज़िन्दगी जीने के लिए वेल सेटल लड़कों की ज़रूरत नहीं है.वे खुद वेल सेटल हैं.लड़कियों की यही आज़ादी मर्दों को नहीं पचती है.ये सच्चाई है. इस पर भी बात होनी चाहिए.

एक लड़की होने के नाते क्या कभी आप छेड़खानी का शिकार हुई हैं

छेड़खानी का सामना मैंने भी किया है.हाथ तो लगाने की किसी की हिम्मत ना थी ना है लेकिन शब्दों से छेड़खानी का शिकार हर भारतीय लड़की की तरह में भी हुई हूं लेकिन मैं चुपचाप वो भी नहीं सहती. बहुत पीटे हैं लड़कों को.गिनती ही नहीं है.

आप मां भी बनी है तो किस तरह से घर और काम को मैनेज कर रही हैं

सच कहूं तो मुझे ज़्यादा स्ट्रेस लेना नहीं पड़ता है. मेरे बेटे को बहुत प्यार मिल रहा है. उसकी बुआ ,दादा और दादी उसे बहुत प्यार से संभालती है. मेरे पति भी बहुत सहयोग करते हैं.मेरा जब काम होता है तो उनकी भी कोशिश यही होती है कि वो बच्चे के साथ ही रहें.

कोई प्रोजेक्ट्स जो आप कर रही हैं

एक और प्रोजेक्ट्स पर जल्द ही हमारी फिर बात होगी

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें