1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive radhika muthukumar gets lead role of simar in show sasural simar ka 2 this way dipika kakkar latest update dvy

EXCLUSIVE : इस तरह राधिका मुत्थूकुमार को मिला Sasural Simar Ka 2 में रोल, बोलीं- सिमर जैसी ही हूं

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Sasural Simar Ka 2 fame Radhika Muthukumar
Sasural Simar Ka 2 fame Radhika Muthukumar
instagram

Sasural Simar Ka 2 fame Radhika Muthukumar : अभिनेत्री राधिका मुत्थूकुमार (Radhika Muthukumar) इनदिनों सीरियल ससुराल सिमर का 2 में छोटी सिमर के किरदार में नज़र आ रही हैं. वे इसे अपने करियर का बड़ा ब्रेक करार देती हैं. वे कहती हैं कि जब उन्हें मालूम हुआ कि वे इस शो का लीड चेहरा होंगी तो वो खुशी से नाचने लगी थी. उर्मिला कोरी से हुई बातचीत...

मुम्बई में शूटिंग बंद है ऐसे में कितना मुश्किल है दूसरे राज्य में शूटिंग करना?

मेकअप लगाकर मास्क पहनना ऊपर से हमारी शूटिंग आगरा में हो रही है. बहुत ही गर्मी है. हमारे शो की शुरुआत आगरा से ही होना था. पिछले सीजन भी उत्तर प्रदेश से ही कहानी शुरू हुई थी लेकिन हां कुछ दिनों के लिए ही ये आउटडोर शूट था लेकिन जब मुम्बई में शूटिंग बंद हुई तो फिर इस आउटडोर शूट को बढ़ा दिया गया.

उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के केसेज लगातार बढ़ रहे हैं?

हमारा आउटडोर शूट नहीं इंडोर ही रहता है इसलिए हम सुरक्षित हैं. पानी लगातार पीते रहते हैं काढ़ा भी बनवा कर पीते रहते हैं. ठंडी चीज़ें से दूर रहते हैं लेकिन इतनी गर्मी है इसलिए छाछ पीते रहते हैं. हाँ कोल्ड ड्रिंक्स से मैं खुद को पूरी तरह से दूर रखती हूं.

क्या हाल मिस्टर पांचाल के बाद ससुराल सिमर का 2 दोनों शोज के बीच में अंतराल की वजह क्या थी?

क्या हाल मिस्टर पांचाल के बाद मैं अपने फिटनेस पर फोकस करने लगी थी. क्षेत्रीय फिल्मों में ट्राय किया. उसके बाद लॉकडाउन हो गया इसलिए इतना समय लग गया. जिसमें काम पूरी तरह से ही बंद हो गया था.

ससुराल सिमर का 2 से किस तरह से जुड़ना हुआ?

ऑडिशन के ज़रिए ही मैं इस शो से जुड़ी. रश्मि मैम को मैं पसंद आ गयी. बहुत ही ज़्यादा मैं उत्साहित हूं यह मेरे कैरियर का बहुत बड़ा ब्रेक है. मुझे लगता है कि बहुत मज़ा आएगा. पहली बार मैं ड्रामा सीरीज कर रही हूं. इससे पहले मैंने कॉमेडी किया था.

दीपिका कक्कड़ से तुलना होने के लिए कितनी तैयार हैं?

मेरे हिसाब से तुलना नहीं होनी चाहिए. उन्होंने बहुत मेहनत करके ये मुकाम पाया है. मुझे तो बहुत टाइम है वहां पहुँचने में. बस यही चाहती हूं कि जिस तरह से दर्शकों ने दीपिका को अपनाया और प्यार दिया. मुझे भी दें तो मैं बहुत खुश हो जाऊंगी. दीपिका बहुत ही कमाल की कोएक्टर हैं. बहुत ही स्वीट और मददगार हैं. सीन में कुछ ऊपर नीचे हो गया तो वो बोलती हैं कि ऐसे करो आप. आपको बुरा तो नहीं लग रहा ना, वो बहुत स्वीट है.

ससुराल सिमर का पॉपुलर शो रहा है लेकिन शो में बाद में सुपर नेचुरल ट्रैक जोड़े जाने के बाद काफी आलोचना हुई था क्या ये जॉनर इस बार भी शो का हिस्सा बनेगा?

मेरे हिसाब से अब तक मैंने जो भी स्क्रिप्ट मैंने पढ़ी है. वो रीयलिस्टिक है.

आप उस तरह के ट्रैक में कितनी सहज हैं?

एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी कर सकते हैं. लोगों को नागिन भी पसंद है. ऑडिएंस को ऐसे ट्रैक्स पसंद आते हैं. देखते हैं अभी से मैं कुछ बोल नहीं सकती हूं.

आप भी निजी जिंदगी में शादीशुदा हैं सिमर के किरदार के किरदार से कितना मेल खाती हैं?

मैं सिमर जैसी ही हूं. मैं बहुत जिम्मेदार बहू और पत्नी हूं साथ ही अपने कैरियर को लेकर भी फोकस्ड हूं.

सीरियल में आपका किरदार म्यूजिक को लेकर जुनूनी है आपको म्यूजिक में रुचि है?

मैं साउथ इंडियन हूं तो हमारी फैमिली में होता ही है. हमें बचपन में सीखाया ही जाता है भरतनाट्यम और कर्नाटक म्यूजिक हां बीच में छूट गया था. उतना सुरीला गा नहीं पाती हूं लेकिन सुर की जानकारी है. मुझे म्यूजिक सुनना बहुत पसंद है. रैप की जगह हिंदुस्तानी म्यूजिक सुनना पसंद है.

लड़कियों को कैरियर पर फोकस करने के लिए ससुराल वालों की इजाज़त लेनी पड़ती है इस शो में दिखाया गया है कितना इसे सही करार देंगी?

ये गलत है लेकिन कुछ कुछ केसेज में ऐसा होता है. ये हकीकत है. लड़कियों को खुद को साबित करना पड़ता है कि हम घर को भी देख सकते हैं और उतनी शिद्दत से कैरियर पर भी फोकस कर सकती हैं. मैं लकी हूं कि मुझे ऐसी फैमिली मिली जो मेरे काम को समझती है कि मेरा काम मेरे लिए कितना महत्वपूर्ण है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें