1. home Home
  2. entertainment
  3. exclusive interview with rakesh bapat is all set to fall in love in bigg boss ott house latest update dvy

EXCLUSIVE : राकेश बापट Bigg Boss OTT के घर में प्यार में पड़ने को हैं तैयार...इंटरव्यू में किया खुलासा

बिग बॉस ओटीटी वूट पर दस्तक दे चुका है. कई फिल्मों और धारावाहिकों का हिस्सा रहे राकेश बापट शो में बतौर प्रतियोगी नज़र आ रहे हैं. हाल ही में इंडस्ट्री में अपने बीस साल पूरे कर चुके राकेश ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले हुई बातचीत में कहा कि पिछले कई सीजन मुझे बिग बॉस के ऑफर्स हुए थे.

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Rakesh Bapat Bigg Boss OTT
Rakesh Bapat Bigg Boss OTT
instagram

Bigg Boss OTT : बिग बॉस ओटीटी वूट पर दस्तक दे चुका है. कई फिल्मों और धारावाहिकों का हिस्सा रहे राकेश बापट शो में बतौर प्रतियोगी नज़र आ रहे हैं. हाल ही में इंडस्ट्री में अपने बीस साल पूरे कर चुके राकेश ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले हुई बातचीत में कहा कि पिछले कई सीजन मुझे बिग बॉस के ऑफर्स हुए थे. मैं ना ही बोलता था लेकिन इस बार इन लोगों ने मुझे मना लिया. टीम अच्छी लगी मुझे बात करने के बाद. इसके अलावा डेढ़ साल के पेंडेमिक ने मुझे आत्मनिर्भर होना सीखा दिया है. मेन्टल हेल्थ से डील करना अपने आजू बाजू के लोगों के. लाइफ में कुछ भी तय नहीं है. हम कम संसाधनों में भी जी सकते हैं. ये सब बिग बॉस के घर में भी होता है और पेंडेमिक ने तैयार कर दिया था तो मेरे लिए इस बसर फैसला लेना आसान रहा.

टीवी शो मर्यादा लेकिन कब तक का हिस्सा रहे राकेश बिग बॉस ओटीटी रियलिटी शो का हिस्सा तो बन गए हैं लेकिन वे इस शो के दर्शक नहीं रहे हैं. उन्होंने कभी भी इस शो को फॉलो नहीं किया है. वे कहते हैं कि इतना जानता हूं कि इस घर में काफी चिलम चिल्ली होती है लेकिन मैं उस तरह से खेलने में यकीन नहीं करता हूं. हमेशा चिल्लम चिल्ली करके ही आप लोगों के नज़रों में आओ. वो ज़रूरी नहीं है.आप मैच्योरिटी और इंटेलिजेंस बातें करके भी लोगों का दिल जीत सकते हैं. वे आगे अपनी बात रखते हुए कहते हैं कि ओटीटी पर बिग बॉस है तो सबकुछ चलेगा. ये मेरी सोच नहीं है. मैं गाली गलौज वाला इंसान नहीं हूं. घर में औरतें हैं तो उनका सम्मान होना चाहिए. बस एंटरटेनमेंट ओवर द टॉप होना चाहिए.

राकेश अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. अभिनेत्री रिद्धि डोगरा के साथ आठ साल की शादी के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था. बिग बॉस के घर और बाहर में एक बार फिर उनकी पर्सनल लाइफ पर बातें शुरू हो सकती हैं. इस पर राकेश कहते हैं कि उनकी ज़िन्दगी का वो पहलू किसी से छिपा नहीं है. वे रिद्धि आज भी एक दूसरे के शुभचिंतक हैं. वे बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा ले रहे है. ये बात भी उन्होंने रिद्धि से शेयर की है. उसके लिए शॉकिंग था क्योंकि वो जानती है कि मेरी पर्सनालिटी बिल्कुल अलग है. राकेश बातचीत में ये भी स्वीकारते हैं कि बिग बॉस के घर में वो किसी के प्यार में पड़ सकते हैं. आप ये माइंडसेट बनाकर नहीं जा सकते हैं कि मैं ये नहीं करूंगा क्योंकि कभी भी कुछ भी हो सकता है. बिग बॉस के घर में कई प्रेम कहानियां शुरू हुईं हैं.

बिग बॉस की दुनिया राकेश का अब नया ठिकाना है. ऐसे में वो बाहर की दुनिया की क्या चीज़ें मिस करने वाले हैं. इस पर राकेश बताते हैं कि मैं गणपति फेस्टिवल्स बहुत मिस करूंगा. मैं हर साल खुद से गणपति की मूर्ति बनाकर उसकी पूजा करता हूं. आरती होता है. प्रसाद खाते हैं. एक बहुत ही अच्छी एनर्जी होती है तो वो बहुत मिस करूंगा. मम्मी के हाथ का खाना और अपना खुद का बेड भी बहुत मिस करने वाला हूं.

आखिर में राकेश कहते हैं कि मैं ये भी साफ कर देना चाहूंगा कि मैं अपने करियर से बहुत खुश हूं. मैं करियर में बदलाव लाने के लिए नहीं बल्कि एक अनुभव के लिए बिग बॉस के घर जा रहा हूं. मुझे लाइफ में चुनौतियां पसंद है. जो मेरे परिचित हैं वो जानते हैं कि मुझे भीड़ पसंद नहीं है . मैं अपने स्पेस में रहना पसंद करता हूं. अपनी चित्रकारी,अपनी मूर्तिकला मेरे कुछ दोस्त और मेरा परिवार बस. यहां तो हर किसी के साथ डील करना पड़ेगा. जिनको आप नहीं जानते हैं तो ये मेरे लिए एक चैलेंज की तरह होगा. जिससे मैं बहुत ही अच्छे तरीके से डील करना चाहता हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें