1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive bigg boss 14 winner rubina dilaik revealed i want to marry again with abhinav shukla know about her journey in bb house bud

Exclusive : फिर से शादी करना चाहती हूं... Bigg Boss 14 विनर रुबिना दिलाइक ने किया खुलासा

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik
Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik
instagram

Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी अभिनेत्री रुबिना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने अपने नाम कर ली है. वे कहती हैं कि सलमान खान ने जब उनके नाम की घोषणा की तब उन्हें एक पल को यकीन नहीं हुआ. रुबिना बताती हैं कि बिग बॉस के घर में इतने दिनों तक बने रहना. उन्हें विनर बना जाता है. ट्रॉफी और कैश प्राइज उनके लिए बोनस की तरह है. फिनाले वीक में पहुँचने के बाद ही वह अपने लिए विनर बन गयी थी. उर्मिला कोरी से हुई बातचीत...

बिग बॉस की जर्नी को किस तरह से देखती हैं

मैं बहुत खुश हूं. बहुत उतार चढ़ाव से भरी जर्नी थी. बिग बॉस में आने का मकसद ही यही था कि मैं अपने शादी रिश्ते को बदल सकूं. उसे बेहतर बनाना चाहती थी और इस बात को मैं गर्व से कह सकती हूं कि अब हमारा रिश्ता बहुत बेहतर और मजबूत हो गया है.

क्या चीज़ें रही जो रिश्ते में बदलाव ले आया

बिग बॉस के घर की खासियत ये है कि वहां आप परेशानियों से भाग नहीं सकते हैं.दूसरा कोई और ऑप्शन नहीं होता है.आपको उसे फेश करना ही पड़ता है। बिग बॉस के घर में अभिनव को और अच्छे से समझने का मौका मिला.जिससे हमारा रिश्ता और अच्छा हुआ.

आप फिर से अभिनव से शादी करेंगी ऐसी चर्चा है

हां हम फिर से शादी करना चाहते हैं लेकिन यह कब और कैसे होगा.यह कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि समय मिलने पर हम मिलकर डिस्कस करेंगे उसके बाद ही सबकुछ प्लान कर पाएंगे.

इस जीत को किस तरह से सेलिब्रेट करने की प्लानिंग है

मेरा परिवार शिमला से विशेषतौर पर सेलिब्रेशन के लिए आया है. उनके,अभिनव और अपने दोस्तों के साथ इसे सेलिब्रेट करूंगी.

बिग बॉस के घर में एकमात्र प्रतियोगी आप ही थी जो 143 दिनों तक घर में थी आप खुद को हर दिन किस तरह से मोटिवेट करती थी

मैं हर दिन खुद से वादा करती थी कि मैं अपनी जर्नी से लोगों को प्रभावित करूँगी और पूरी ईमानदारी के साथ खेलूंगी.

क्या कभी शो छोड़ने का ख्याल जेहन में आया था

शुरुआती दिनों में लगा था. मैं बिग बॉस की फॉलोवर नहीं रही हूं इसलिए मेरे लिए यह शो एकदम अलग था. जिस वजह से शुरुआत के कुछ दिनों में लगा कि नहीं रह पाऊंगी. छोड़ देना चाहिए लेकिन मेरा व्यक्तित्व मुझे इसकी इज़ाज़त नहीं दे रहा था.मुझे लगा कि मुझे हार नहीं मानना चाहिए बल्कि यहां रहना सीखना होगा.

बिग बॉस के घर में रहते हुए सबसे ज़्यादा क्या मिस किया

अपने परिवार,अभिनव और दोस्तों के साथ अच्छी नींद को. वैसे बिग बॉस के घर स बाहर निकलने के बाद मैं बिग बॉस की आवाज़ को मिस कर रही हूं.

बिग बॉस के घर में रहते हुए आपकी दोस्ती भी हुई और झगड़े भी क्या वो घर के बाहर भी रहने वाले हैं

जिनसे दोस्ती हुई वो तो रहेगी ही लेकिन जो रिश्ते खराब हुए.उन्हें मैं बिग बॉस के घर में छोड़ आयी हूं।मैं नए तरीके से साथ उनलोगों के साथ नयी शुरुआत करूँगी. मैं सामने से उनलोगों को कॉल करके उनसे कनेक्ट करने की कोशिश करूँगी.

बिग बॉस के घर में रहते हुए आपने क्या सीखा

मैंने सीखा कि हर असफलता सफलता की सीढ़ी का पत्थर है। अपनी खामियों और कमज़ोरियों को छुपाओ मत। वो चीज़ें आपको परिभाषित करने के साथ साथ आपके व्यक्तित्व को खूबसूरत भी बनाती हैं.

कैरियर में क्या बदलाव यह शो लेकर आएगा

अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन ये बात कह सकती हूं कि अब मैं अपनी पर्सनालिटी को और बेहतरीन तरीके से जज कर सकती हूं.जो कैरियर से जुड़े बेहतरीन ऑप्शन्स तलाशने में मेरी मदद करेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें