1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive actress priyamani revealed does not like to do such scenes on screen which damage my image bud

Exclusive : एक्ट्रेस प्रियामणि का खुलासा, पर्दे पर इस तरह के सीन्स करना कतई पसंद नहीं...

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Actress Priyamani
Actress Priyamani
instagram

साउथ की फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री प्रियामणि ओटीटी प्लेटफार्म में भी अपनी सशक्त उपस्थिति दर्शा रही हैं. फैमिली मैन के बाद वो इनदिनों ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज हिज स्टोरी में नज़र आ रही हैं. उनकी इस वेब सीरीज, ओटीटी पर बोल्ड दृश्यों सहित कई मुद्दों पर उर्मिला कोरी की हुई बातचीत...

हिज स्टोरी में आपको क्या खास लगा

मुझे कहानी बहुत पसंद आयी. इस तरह की कहानी वाली फिल्म मैंने कभी नहीं की है. फ़िल्म होमोसेक्सुअल की कहानी है. यही बात मुझे अपील कर गयी. मैं हमेशा से एलजीबीटी और ट्रांसजेंडर कम्युनिटी को सपोर्ट करती आ रही हूं तो परदे पर उनकी कहानी कहना खास लगा.

इस कहानी में आपके किरदार की क्या अहमियत है

एक घटना होती है जिसके बाद सभी की ज़िंदगी बदल जाती है। मेरा किरदार पाक्षी का है. क्या वो सिचुएशन को हैंडल कर पाती है. फैमिली को कैसे संभालती है.बहुत ही अप्स एंड डाउन है इस किरदार के ग्राफ में. बहुत मेहनत की है हमने. उम्मीद है कि सभी को ये सीरीज पसंद आएगी.

एलीजिबिटी कम्युनिटी को कानूनी वैधता मिल गयी है लेकिन अभी भी समाज उन्हें स्वीकार नहीं कर पाया है.

मैं आपकी बात से सहमत नहीं हूं. धीरे धीरे ही सही लेकिन लोग अब समझने लगे हैं कि उन्हें भी खुशी और पूरे सम्मान से जीने का अधिकार है.

ऑल्ट बालाजी ओटीटी पर अपने बोल्ड कंटेंट के लिए जाना जाता है जबकि आप बोल्ड सीन्स से खुद को दूर रखती आयी हैं

सभी को पता है कि मैं परदे पर बोल्ड सीन करने में सहज नहीं हूं. मैं अपने हर निर्माता निर्देशक को स्ट्रेट फारवर्ड ये बात कह देती हूं. जब भी मुझे कुछ आफर होता है. हिज स्टोरी में भी मैंने शुरुआत में बोल भी दिया था कि अगर कोई सीन होगा तो मैं नहीं करूंगी. मेकर्स बहुत ही समझदार थे उन्होंने मेरे लिए कोई भी बोल्ड सीन रखा ही नहीं तो मैं खुश थी.

इस वजह से क्या फिल्में छिनी भी हैं

बहुत सारे गए हैं. मैं ऐसी एक्ट्रेस हूं जो क्वालिटी में यकीन करती हूं क्वांटिटी में नहीं. अगर मैं बोल्ड सीन नहीं करूंगी तो इसका मतलब ये तो नहीं कि मेरा कैरियर खत्म हो जाएगा. मैं अभी भी अपने परिवार से राय लेकर ही फिल्मों का चयन करती हूं. मेरे पति की राय भी इसमें शामिल हो गयी है.

ओटीटी एक बड़ा माध्यम बन चुका है लेकिन साउथ के स्टार्स इससे दूर ही रहे ऐसे में फैमिली मैन जब आपको आफर हुई तो जेहन में क्या था

जब मुझे फैमिली मैन का आफर आया तो मुझे पता नहीं था कि ओटीटी इतना बड़ा हो सकता है या होगा. 2019 में शायद किसी ने भी नहीं सोचा होगा यही वजह है कि शुरुआत में मैं फैमिली मैन को करने को लेकर संशय में थी लेकिन मेरे पति ने मुझे कहा कि तुम्हें करना चाहिए. मनोज सर हैं सीरीज में निर्देशक राज और डीके अच्छे निर्देशक हैं. ये नया मीडियम है तुम्हे कोशिश करनी चाहिए तो मैंने हाँ कह दिया.

मौजूदा समय में चर्चा शुरू हो गयी है कि ओटीटी भविष्य है

सिनेमा देखने का असली मज़ा थिएटर में है लेकिन इस बात को कहने के साथ ये भी कहूंगी कि ओटीटी ही भविष्य है. बॉलीवुड के बारे में तो नहीं बोल सकती हूं लेकिन साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में लोग सैटेलाइट राइट्स से ज़्यादा ओटीटी पर अपनी फिल्म की रिलीज मार्केट के बारे में जानना चाहते हैं.

सुपरस्टार का कल्चर बॉलीवुड के साथ साथ साउथ में भी हावी है क्या ओटीटी उस कल्चर को खत्म कर सकता है

मैं अलग ही सोच इस मुद्दे पर रखती हूं।मुझे लगता है कि आपकी फ़िल्म ओटीटी पर रिलीज हो या थिएटर में स्टार तो स्टार होता है . फैन आपको कहीं भी देखकर सेलिब्रेशन ही करेगा.

आप साउथ से हो हिंदी भाषी प्रोजेक्ट की क्या चुनौतियां आपको लगती हैं

मेरी हिंदी अच्छी हैं बस उसमें थोड़ा साउथ का स्लैंग आता है. हिंदी प्रोजेक्ट करते हुए इस बात का ध्यान रखना पड़ता है. फैमिली मैन की सुचि साउथ की थी तो आसानी थी इस वेब सीरीज में किरदार नार्थ का है तो डायलॉग बोलते हुए ध्यान रखना पड़ता है.

फैमिली मैन की बात चली है तो ये सवाल तो बनता है कि फैमिली मैन 2 कब आ रही है

हमें भी अभी तक कोई अपडेट नहीं मिला है कि कब आएगी लेकिन इतना तय है कि इस बार कहानी और रोचक हो है.

अजय देवगन के साथ वाली फिल्म मैदान की क्या स्थिति है

मैदान में मेरे हिस्से की सारी शूटिंग हो गयी है. मैं इतना ही बता पाऊंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें