36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

TMKOC: जेठालाल की तरह बबीता जी को करना चाहते हैं इम्प्रेस, तो अभी बनाना सीख ये स्पेशल डिश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अगर आप बबीता जी के दोस्त बनना चाहते हैं, तो स्पेशल डिश बनाना सीख लें.

Undefined
Tmkoc: जेठालाल की तरह बबीता जी को करना चाहते हैं इम्प्रेस, तो अभी बनाना सीख ये स्पेशल डिश 6

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं.

Undefined
Tmkoc: जेठालाल की तरह बबीता जी को करना चाहते हैं इम्प्रेस, तो अभी बनाना सीख ये स्पेशल डिश 7

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटोज डालती है, जिसे देखकर सबकी निगाहे अटक जाती हैं.

Undefined
Tmkoc: जेठालाल की तरह बबीता जी को करना चाहते हैं इम्प्रेस, तो अभी बनाना सीख ये स्पेशल डिश 8

अब मुनमुन दत्ता ने खुलासा किया है, कि अगर किसी को उनका बेस्टफ्रेंड बनना हो, तो उन्हें क्या करना होगा. दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन फोटोज शेयर की हैं. इन तसवीरों में बबीता जी ब्लैक ड्रेस पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Undefined
Tmkoc: जेठालाल की तरह बबीता जी को करना चाहते हैं इम्प्रेस, तो अभी बनाना सीख ये स्पेशल डिश 9

मुनमुन दत्ता एक टेबल पर बैठी हैं और चोपस्टिक लिए पोज दे रही हैं. तसवीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”मुझे कोरियाई और जापानी खाना खिलाओ और तुम मेरे बेस्टफ्रेंड बन जाओ”. फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.

Undefined
Tmkoc: जेठालाल की तरह बबीता जी को करना चाहते हैं इम्प्रेस, तो अभी बनाना सीख ये स्पेशल डिश 10

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”कितना अच्छा है बबीता जी…मुझसे मिलिए मैं आपको जरूर खिलाऊंगी”. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”जेठालाल की तरह ही मैं भी आपका दोस्त बनना चाहता हूं”.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें