1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ekta kapoor hosted anita hassanandani baby shower actress flaunts her baby bump see inside photo bud

एकता कपूर ने बेस्‍ट फ्रेंड अनीता हसनंदानी के लिए रखा बेबी शॉवर, येलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखी एक्‍ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anita Hassanandani baby shower
Anita Hassanandani baby shower
instagram

Anita Hassanandani baby shower : एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. हाल ही में एकता कपूर ने अपनी बेस्‍ट फ्रेंड के लिए के लिए एक जश्‍न का आयोजन किया. इस बेबी शॉवर में फिल्म और टीवी जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुईं और होने वाले माता पिता को ढेर सारी बधाइयां दीं. अब इस इवेंट की तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस इवेंट में अनीता येलो कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आईं. वह अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्‍ट करती दिखीं.

अनीता ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस मौके की तसवीरें और वीडियोज शेयर किए हैं. वीडियो में एकता कपूर के अलावा टीवी की कई जानीमानी हस्तियां नजर आ रही हैं. ये है मोहब्‍बतें एक्‍ट्रेस इस खास मौके को जमकर इंज्‍वॉय करती नजर आ रही हैं. इन तसवीरों पर फैंस जमकर इंज्‍वॉय करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने हाल ही में अपनी प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया के जरीए सबसे शेयर की थी. शनिवार को इस जोड़ी ने प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक वीडियो पोस्ट किया. उस वीडियो को साझा करते हुए, जिसमें जोड़े की यात्रा को सबसे अच्छे दोस्तों से लेकर माता-पिता तक दिखाया जा सकता है, अनीता ने लिखा, “Getting ready for reddy.”

'ये है मो‍हब्‍बतें' से बटोरी सुर्खियां

39 वर्षीया अभिनेत्री ने 2013 में रोहित रेड्डी से शादी की और दोनों नच बलिए 9 में एक साथ दिखाई दिए थे. अनीता लोकप्रिय डेली सोप 'ये है मोहब्बतें' का हिस्सा थीं. उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था. उन्हें आखिरी बार नागिन 4 में विशाखा खन्ना के रूप में देखा गया था.

फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं अनीता

अनीता ने कई फिल्मों में भी काम किया है. 2003 में आई कुछ तो है और ये दिल के अलावा वो 2005 में आई कोई आप सा में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा कभी सौतन कभी सहेली, काव्यांजली और ये है मोहब्बतें में भी अनीता नजर आ चुकी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें