1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. drug case ananya pandey and aryan khan whatsapp chat actress promised for cocaine 80 thousand ganja ordered from paddler achit slt

Drug Case: आर्यन-अनन्या की चैट आई सामने! कोकीन का था वादा, यहां पढ़िए पूरी चैट CHAT

ड्रग्स मामले में आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट सामने आई है. चैट में 'कोकेन टुमॉरो' का वादा किया गया है, वहीं आर्यन खान अपने दोस्तों को एनसीबी के नाम से डरा रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्यन-अनन्या की चैट आई सामने
आर्यन-अनन्या की चैट आई सामने
social media

Drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन-दिनों ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद है. एक तरफ जहां उनकी जमानत याचिका के लिए पापा शाहरुख एड़ी-चोटी का दम लगा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ एनसीबी मामले में हर रोज सनसनीखेज खुलासा कर रही है. मामले में एनसीबी की ओर से अनन्या पांडे से भी पूछताछ की गई है. अब इस केस में एक और चौंकाने वाले खुलासे हुए है.

ड्रग्स केस में अब एक बार फिर से आर्यन और अनन्या पांडे की नई व्हाट्सएप चैट सामने आई है. आर्यन और अनन्या की चैट में एनसीबी का भी जिक्र हुआ है. आज तक की रिपोर्ट की मानें तो जो चैट सामने आई है, उसमें आर्यन को ‘कोकेन टुमॉरो’ का वादा किया गया है. साथ ही एक अन्य चैट में आर्यन अचित कुमार नाम से ड्रग पैडलर से 80,000 रुपए का गांजा (Weed) खरीदने का भी जिक्र कर रहे हैं. वहीं एक चैट में तो आर्यन अपने दोस्तों को अनसीबी के नाम से डरा भी रहे हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान ने एक चैट में अचित कुमार से ड्रग्स खरीदने की बात भी कर रहे हैं. यह ग्रुप ड्रग्स की बातचीत के लिए ही बनाया गया है. इसमें कई और स्टार किड्स भी शामिल हैं. जिन्हें एनसीबी पूछताछ के लिए बुला सकती है.

अनन्या-आर्यन की चैट

पहली बातचीत, तारीख -6/7/2019

आर्यन – वीड

अनन्या – इट्स इन डिमांड

आर्यन – मैं इसे तुमसे चुपके से ले लूंगा

अनन्या – ठीक है

दूसरी बातचीत 6/07/2019

अनन्या – नाऊ आई एम इन बिजनेस

आर्यन – तुमने गांजा खरीदा?

आर्यन – अनन्या?

अनन्या – मुझे जल्द मिल जाएगा.

तीसरी बातचीत, तारीख – 04/18/2021

आर्यन – चलो कल कोकीन करते हैं.

आर्यन – I am getting you guys fucked.

आर्यन – By NCB

एनसीबी अब इसी चैट के आधार पर अनन्या पांडे और अन्य लोगों से पूछताछ करेगी. इंडिया टुडे टीवी को ये एक्सक्लूसिव चैट्स मिली हैं, जिसे एनसीबी ने सबूत के रूप में अपने पास रखा है.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें