1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. diya aur baati hum prachi tehlan recalls extremely scary incident of her car being chased by four men bud

'Diya Aur Baati Hum' एक्ट्रेस प्राची तेहलान ने किया भयानक वाक्ये का खुलासा, बोलीं- चार लोग मेरी कार का पीछा कर रहे थे...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Prachi Tehlan
Prachi Tehlan
instagram

लोकप्रिय शो दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum) में आरजू राठी (Arzoo Rathi) की भूमिका निभाने के लिए पहचानी जानेवाली एक्ट्रेस प्राची तेहलान (Prachi Tehlan)ने कुछ महीने पहले हुए एक भयानक हादसे का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने पति रोहित सरोहा के साथ घर लौट रही थी. उन्होंने आरोप लगाया कि चार लोगों ने देर रात उनकी कार का पीछा किया और उनके साथ गाली-गलौज की. इसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

दिल्ली में जन्मी और पली-बढ़ी प्राची ने एक इंटरव्यू में जूम को फरवरी में हुई डरावनी घटना के बारे में बात करते हुए कहा, “यह डरावना है कि कार में सिर्फ महिलाएं या लड़कियां नहीं थीं. यह मेरे पति थे और उन लोगों में हमारी संपत्ति, समाज में आने की हिम्मत थी. यह बेहद डरावना था. मुझे लगता है कि इस तरह के क्राइम के लिए कड़ी सजा दी जानी चाहिए, ताकि लोग ऐसा करने से पहले सोचें.”

उन्होंने आगे कहा कि, “दारू, शराब पीकर आप रोड पर चलते हुए लोगों को परेशान नही कर सकते हैं. उस समय हमारा एक्सीडेंट हो सकता था. हम नहीं जानते थे किो लोग कौन थे. हमें नहीं पता था कि उनके पास हमें नुकसान पहुंचाने वाले कौन से हथियार थे. रात के 2 बज रहे थे और हम एक फैमिली से मिलकर अपने घर वापस आ रहे थे."

एएनआई ने फरवरी में बताया कि दिल्ली पुलिस ने प्राची की कार का पीछा करने और उसे गाली देने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके की है और आरोपी कथित तौर पर शराब के नशे में थे.

गौरतलब है कि, पूर्व बास्केटबॉल और नेटबॉल खिलाड़ी प्राची ने दिया और बाती हम में सहायक भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने इक्यावन शो में मुख्य भूमिका निभाई. 2019 में, उन्होंने ममूटी के साथ मलयालम पीरियड ड्रामा ममंगम में अभिनय किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें