1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. divyanka tripathi dahiya was part of ramayan remake see pics know about bud

दिव्यांका त्रिपाठी ने 'रामायण' में निभाया था अप्सरा का रोल, वायरल हो रही तसवीरों को देख फैंस हैरान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
divyanka tripathi
divyanka tripathi
instagram

Divyanka Tripathi in Ramayan : दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi )टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन ( Banoo Main Teri Dulhann)से उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. इनदिनों एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं. दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन फॉलोवर्स हैं. उनकी गिनती टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में होती है.

दिव्यांका त्रिपाठी सीरियल ये है मोहब्बतें में अपने किरदार ईशिता भल्ला के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने करण पटेल के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी और आज भी उनके किरदार को याद किया जाता है. लेकिन इसके अलावा भी दिव्यांका ने कई सीरियल्स निभाये है जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं. उनमें से एक रोल है सीरियल रामायण (Ramayan) में. कम ही लोगों को याद होगा कि वो इस शो का हिस्सा रह चुकी हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी ने 'रामायण' में निभाया था अप्सरा का रोल, वायरल हो रही तसवीरों को देख फैंस हैरान

जी हां, साल 2012 में आए सीरियल रामायण में दिव्यांका त्रिपाठी ने एक अप्सरा का किरदार निभाया था. उनकी तसवीरें सामने आई है जिसमें वो सफेद रंग की पोशाक पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने एक डांस भी परफॉर्म किया था. हालांकि लोगों ने इसे उस समय खास नोटिस नहीं किया गया था. इन तसवीरों में वो वाकई बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी ने 'रामायण' में निभाया था अप्सरा का रोल, वायरल हो रही तसवीरों को देख फैंस हैरान

बता दें कि, जी टीवी पर प्रसारित होनेवाले रामायण में गगन मलिक ने राम और नेहा सरगम ने सीता का किरदार निभाया था. यह शो 12 अगस्त 2012 को ऑनएयर हुआ था और सितम्बर 2013 तक चला था.

बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वो इनदिनों केपटाउन से लगातार अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर कर रही हैं जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. उन्होंने बनूं मैं तेरी दुल्हन और ये है मोहब्बतें जैसे चर्चित सीरियल्स के अलावा डांस रियेलिटी शो नच बलिए का खिताब भी अपने नाम किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें