1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. devoleena bhattacharjee expressed her love to pratik sehajpal said his heart abhijeet bichukle gets jealous slt

Bigg Boss 15: Devoleena Bhattacharjee ने प्रतीक सहजपाल से अपने प्यार का किया इजहार, कही दिल की बात

बिग बॉस के घर में अब नया लव एंगल बनने जा रहा है. घर में करण -तेजस्वी, रश्मि-उमर के बाद देवोलीना भट्टाचार्य और प्रतीक सहजपाल की जोड़ी बनती दिखाई दे रही है. देवो ने हाल ही के एपिसोड में प्रतीक से अपनी दिल की बात कही.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee
instagram

बिग बॉस 15 अब अपने फिनाले वीक की ओर आगे बढ़ रहा है. जिसके बाद घर में मौजूद कंटेस्टेंट के बीच कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. कई बार तो घरवालों के बीच घमासान लड़ाई भी देखने को मिल रही है. हालांकि इन सब के बीच अब घर में नया लव एंगल बनने जा रहा है. घर में करण-तेजस्वी, रश्मि-उमर के बाद देवोलीना भट्टाचार्य और प्रतीक सहजपाल की जोड़ी बनती दिखाई दे रही है. देवोलीना प्रतीक सहजपाल की ओर आकर्षित होती दिख रही हैं. अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में देवोलीना प्रतीक के साथ अपने प्यार का इजहार करते दिखाई देंगी.

देवोलीना को हुआ प्रतीक से प्यार

देवोलीना प्रतीक से कहती है कि कैसे प्रतीक को पसंद करने के उनके पहले के बयान को गलत तरीके से लिया गया था. देवो ने आगे कहा, "मैं आपकी ओर आकर्षित हो गई हुं, मुझे आपसे जुड़ाव महसूस हुआ." जिसके बाद प्रतीक सहजपाल शरमाते हुए नजर आते है. देवोलीना ने इस दौरान प्रतीक के खेल के लिए उसके जुनून की भी सराहना की. हालांकि प्रतीक और देवोलीना की बढ़ती नजदीकियों से अभिजीत बिचुकले को मिर्ची लगती है. जिसके बाद राखी सावंत और उमर रियाज अभिजीत को चिढ़ाते है.

आपको बता दें कि इससे पहले रश्मि देसाई ने उमर रियाज को अपने प्यार का इजहार किया था. उनहोंने देवोलीना से लड़ाई के दौरान उमर को आई लव यू तक कह दिया था. जिसके बाद अब देवोलीना का अचानक प्रतीक के लिए फिलींग्स जागना, दर्शकों को हजम नहीं हो रहा है. उनका कहना है कि शायद देवो नॉमिनेशन से बचने के लिए ऐसा कर रही हो. हालांकि शो में पहले से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी बनी हुई है. दोनों अक्सर कपल गोल्स देते दिखाई देते हैं. घर के बाहर दर्शक भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें