1. home Home
  2. entertainment
  3. debina bonnerjee and gurmeet choudhary remarried in bengali style after 10 years know why bud

देबिना और गुरमीत चौधरी ने इस वजह से 10 साल बाद दोबारा रचाई शादी! सोशल मीडिया पर वायरल हुई कपल की तसवीरें

देबिना (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) को टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक माना जाता है. दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. दोनों केमिस्ट्री के लिए सुर्खियां बटोरती हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary
Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary
instagram

देबिना (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) को टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक माना जाता है. दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. दोनों केमिस्ट्री के लिए सुर्खियां बटोरती हैं. उन्हें अक्सर एक साथ शॉपिंग या कॉफी डेट को इंज्वॉय करते हुए क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. अब दोनों की शादी की तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब बंगाली रस्मों से हुई दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं.

पारंपरिक बंगाली अंदाज में शादी करना देबिना बनर्जी की दिली ख्वाहिश थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका था. अब ऐसा लगता है कि उनकी इच्छा पूरी हो गई है क्योंकि वह और गुरमीत एक बंगाली दुल्हे और दुल्हन के रूप में तैयार हैं. तस्वीरों ने उनके प्रशंसकों में इस बात को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है कि क्या उन्होंने चुपके से अपनी इस ख्वाहिश को पूरा कर लिया है.

शादी के लहंगे में दोनों की जोड़ी बेहद शानदार लग रही है. धोती के साथ गुरमीत ने गोल्डन सिल्क का कुर्ता पहना है. देबिना अपनी खूबसूरत लाल साड़ी और खूबसूरत ब्राइडल मेकअप में स्टनिंग लग रही हैं. उनकी तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. जुबिन नौटियाल ने उनकी तसवीर पर कमेंट करते हुए लिखा, मेरे भाई बधाई हो. मौनी रॉय ने भी दिल वाला इमोजी शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा, रब ने बना दी जोड़ी.

बता दें कि, 10 साल पहले इस कपल की पारंपरिक तरीके से शादी हुई थी, लेकिन बंगाली परंपरा से वो शादी नहीं कर पाये थे, अभिनेता के "आखिरकार" कैप्शन के पीछे शायद यही राज है. दोनों ने 2011 में अपनी फैंसी शादी नहीं करने का फैसला किया था, लेकिन वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद शादी करके उन्होंने इस पल को खास बना दिया, जो कि 15 फरवरी 2011 है. दोनों ने अपने अपने परिवारोंवालों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की.

देबीना ने एक इंटरव्यू में गुरमीत संग अपनी पहली मुलाकात को लेकर खुलकर बातचीत की थी. उन्होंने प्रेस जर्नल से खास बातचीत में कहा, मैं गुरमीत से 2005 में मिली था जब मैं एक टैलेंट हंट कंपीटीशन के लिए मुंबई आई थी जिसमें 30 कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे थे. गुरमीत उनमें से एक थे. वह मेरे लिए दूसरे कंटेस्टेंट की तरह ही थे. वो मेरे दोस्त के बॉयफ्रेंड के दोस्त थे. ऐसे ही हमारी बातचीत शुरू हुई और फिर धीरे धीरे हमारे बीच बातचीत शुरू हुई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें