1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. comedian sunil grover revealed he cannot be angry with kapil sharma know reason here sunil grover tandav div

सुनील ग्रोवर ने बताया- कपिल शर्मा से नहीं हो सकते कभी नाराज, बोले- कॉमेडी किंग की ये एक चीज है पसंद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sunil Grover talks about Kapil sharma
Sunil Grover talks about Kapil sharma
twitter

Sunil Grover talks about Kapil sharma : इन दिनों सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) वेब सीरीज तांडव (Tandav) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. लेकिन कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को फैंस अब तक भूले नहीं हैं. उन दोनों की कॉमेडी को फैंस खासा पसन्द करते थे. हालांकि कपिल और उनकी लड़ाई ने खूब सुर्खियों बटोरीं थी, जिसके बाद सुनील द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से अलग हो गए थे. अब एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया कि वह कपिल शर्मा से नाराज नहीं हैं.

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान सुनील ग्रोवर ने कहा कि वह कपिल शर्मा से नाराज नहीं हो सकते हैं. जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा बहुत फनी हैं कि कोई उनसे नाराज नहीं हो सकता. इसके बाद सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि उन्हें कपिल की कौन-सी बात सबसे अच्छी लगती है. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनकी 'प्रॉम्पटनेस' उन्हें बहुत पसन्द हैं.

वहीं, कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर के साथ अपने मौजूदा संबंध के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा, ''सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती हैं. हम हाल ही में गुरदास मान के बेटे की शादी में पंजाब में मिले थे. इसके बाद मैं दिल्ली में एक शादी में उनसे मिला था.'' इस दौरान उन्होंने ये भी कहा, मैंने सुनील पाजी से बहुत चीजें सीखी हैं और फ्यूचर में अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलता है तो साथ काम करने में बहुत मजा आएगा.''

गौरतलब है कि 2017 में एक फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था. सुनील के जाने के बाद सुगंधा मिश्रा, चंदन प्रभाकर और असगर अली ने भी शो छोड़ दिया था. हालांकि, बाद में चंदन ने शो में वापसी कर ली. बता दें कि, सुनील को द कपिल शर्मा शो में अपने रोल गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार में बहुत पसंद किया जाता था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें