1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput ex girlfriend ankita lokhande changed her name before entering tv industry know actress real name

क्या आप जानते हैं अंकिता लोखंडे का असली नाम?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ankita lokhande Real Name
Ankita lokhande Real Name
instagram

Sushant Singh Rajput, Ankita lokhande Real Name : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते महीने की 14 तारीख को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत की खबर ने सबको चौंका दिया था. वहीं, सुशांत की आत्महत्या के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का बुरा हाल है. दोनों ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में काम किया था, जहां से दोनों की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी. दोनों छह साल तक रिलेशनशिप में भी रहे और फिर अचानक ब्रेकअप कर लिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले अंकिता का असली नाम क्या था?

अंकिता लोखंडे का ये हैं असली नाम

दरअसल, अंकिता लोखंडे का असली नाम तनुजा है. अंकिता उनका निकनेम है. टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले उन्होंने अपना नाम अंकिता रख लिया था. वह हमेशा एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए वे मुंबई आई थी. इसके अलावा अंकिता एक बेहतरीन बैंडमिंटन प्लेयर भी हैं और स्टेट लेबल पर इस खेल में चैंपियन भी रही हैं.

'झलक दिखला जा' के सेट पर किया था प्रपोज

अंकिता और सुशांत ने जी टीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे. इसके बाद दोनों 6 साल तक एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. 'झलक दिखला जा' के मंच पर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को सबके सामने प्रपोज किया था. फैंस दोनों के विवाह बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे थे लेकिन फिर चीजें बिगड़ गईं और दोनों की राहें जुदा हो गईं. दोनों अपने अपने रास्‍ते आगे बढ़ गए थे.

ब्रेकअप पर ये कहा था सुशांत ने

सुशांत और अंकिता का जब ब्रेकअप हुआ तब तरह-तरह की खबरें उड़ी थीं. इन खबरों पर खुद सुशांत ने जवाब देते हुए कहा था कि- 'ना तो अंकिता एल्कोहोलिक है और ना ही मैं वुमेनाइजर हूं'. ब्रेकअप का कारण बताते हुए उन्होंने कहा था कि- 'लोग बस एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं.. और ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है'.

अंकिता को कभी भुला नहीं पाए

अंकिता के साथ भले ही सुशांत का ब्रेकअप हो गया था लेकिन सुशांत को उनकी जैसी प्रेमिका कभी नहीं मिली. एक्‍टर के मनोचिकित्सक केसरी चावड़ा ने खुलासा किया था कि, सुशांत ने उन्‍हें बताया था कि अंकिता उनका हर काम करती थीं, मेरा ख्याल रखती थी, लेकिन उसके बाद इस तरह की कोई भी लड़की उनकी जिंदगी में नहीं आई. डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि सुशांत, अंकिता लोखंडे को मिस करते थे. उन्‍हें एहसास हुआ कि अंकिता के साथ ब्रेकअप करके उन्‍होंने बहुत बड़ी गलती की है.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें