1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. south actress sai pallavi faces criticism on her comments on kashmiri pandit know what actress said dvy

Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों को लेकर जानें क्या कहा, जिससे छिड़ गई सोशल मीडिया पर बहस

साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों को लेकर ऐसा कुछ कह दिया, जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचना सहना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर लगातार यूजर्स उनको लेकर पोस्ट कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sai pallavi
sai pallavi
twitter

Sai Pallavi: साउथ सिनेमा की लोकप्रिय एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी है. उनके चाहने वालों की भी लिस्ट काफी लंबी है. इन दिनों वो अपनी फिल्म विराट पर्वम (Virata Parvam) को लेकर चर्चा में है और इसके प्रमोशन में लगी है. इस दौरान एक्ट्रेस ने कश्मीरी पंडितों को लेकर ऐसा कुछ कह दिया कि जिसपर हंगामा हो गया.

साई पल्लवी का इंटरव्यू

दरअसल, साई पल्लवी ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया था. इसमें एक्ट्रेस ने कश्मीरी पंडितों की हत्या के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से कर दी. इस वजह से उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि कुछ यूजर्स उनकी बातों से सहमत हुए तो कुछ यूजर्स उनपर काफी गुस्सा हो गए. ट्विटर पर इसे लेकर लगातार कमेंट किया जा रहा है.

क्या कहा साई पल्लवी ने?

एक्ट्रेस साई पल्लवी ने कहा कि, मेरे लिए हिंसा कम्यूकेशन का गलत रूप है. मेरा एक न्यूट्रल परिवार है जहां उन्होंने केवल एक अच्छा इंसान बनना सिखाया है. उन्होंने आगे कहा, 'फिल्म द कश्मीर फाइल्स में दिखाया कि कैसे उस समय कश्मीरी पंडितों की हत्या की गई थी. वहीं कुछ समय पहले गायों से भरे एक ट्रक को ले जाने वाले मुस्लिम व्यक्ति को बेहरमी से पीट कर उसे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया. अब मुझे ये बताइए की इन दोनों घटनाओं में क्या अंतर है.'

साई पल्लवी के बयान पर हंगामा

साई पल्लवी के इस बयान के बाद से ही ट्विटर पर खूब सारे कमेंट्स आ रहे है. बता दें कि फिल्म विराट पर्वम में राणा दग्गुबाती भी है. फिल्म 1990 के दशक की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. इसमें साई पल्लवी ने वेनेला का किरदार निभाया है, जिसे नक्सल नेता रावण से प्यार हो जाता है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें