1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty husband raj kundra reveals bedroom secret watch actress reaction on this in viral video div

शिल्पा शेट्टी के पति ने खोले 'बेडरूम सीक्रेट', राज कुंद्रा की बातें सुन ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shilpa Shetty and Raj Kundra video
Shilpa Shetty and Raj Kundra video
instagram

Shilpa Shetty and Raj Kundra video : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. शिल्पा आए दिन अपनी तसवीरों और वीडियोज को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी उनकी तरह सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट देते रहते है. अब दोनों का साथ में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राज 'बेडरूम सीक्रेट' बता रहे है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें राज गलती से ऐसा कुछ बोल जाते है, जिसे सुन एक्ट्रेस शरमा जाती है. वैलेंटाइन डे के मौके पर इस कपल ने यॉर ड्रीम स्टोरी शेयर करने का एक कॉन्टेस्ट रखा था. यह वीडियो उसी कॉन्टेस्ट का प्रमोशनल वीडियो है.

वीडियो में राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी से पूछते कि तुम्हारा फेवरेट जॉनर कौन सा है. शिल्पा कुछ नहीं कहतीं लेकिन फिर राज कहते है 'फिफ्टी शेड्स ऑप ग्रे'. ये सुनकर एक्ट्रेस खूब हंसने लगती है. राज भी ये बोलकर हंसने लगते है. फिर वो कहते है कि सॉरी यह हमारा बेडरूम सीक्रेट है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि करीब 14 सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म निकम्मा की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म से अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दस्सानी और शर्ली सेठीया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. इसके अलावा एक्ट्रेस झलक दिखला जा और सुपर डांसर जैसे कई रियलिटी शो में जज भी रह चुकी हैं.

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाकात लंदन में हुई थी. दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई थी. राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की. इसी दौरान दोनों ने डेटिंग करना शुरू किया और 2009 में शादी की थी. दोनों को एक बेटा वियान और एक बेटी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें