1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. salman khan wants to work in next season of bigg boss 15 on one condition know salman khan fees for bigg boss 14 div

Bigg Boss 15 को भी होस्ट करना चाहते हैं सलमान खान, फीस को लेकर किया खुलासा, जानें इस सीजन के लिए कितना कर रहे चार्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14
instagram

Bigg Boss 14 : टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) खत्म होने वाला है और फिनाले नजदीक आ रहा है. इस बार बिग बॉस के घर में दर्शकों को कॉमेडी, लड़ाई, प्यार, गुस्सा सब कुछ देखने को मिला. दर्शक जानने के लिए बेताब है कि इस बार बिग बॉस का खिताब कौन जीतेगा. इस बीच शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अगले सीजन को होस्ट करने की बात कही है, लेकिन इसके लिए मेकर्स को उनकी एक बात माननी पड़ेगी.

दरअसल, वीकेंड के वार में सलमान खान ने बताया कि वो अगला सीजन होस्ट करना चाहते है, लेकिन इसके लिए उनकी एक शर्त है. सलमान ने कहा, 'सीजन खत्म होने जा रहा है इसके मतलब कि हमारे यानी बिग बॉस के किसी भी स्टाफ को अगले हफ्ते से, कोई भी चैक नहीं आएगा, अगले साल तक. मैं बहुत दुखी हूं और उदास हूं. ऐसा लग रहा है कि 2020 कहीं वापस शुरू न हो जाए.'

आगे सलमान खान कहते है, ' लेकिन जिंदगी चलती रहती है, ये शो खत्म होगा तो फिर अपन पठान पर चलेंगे, टाइगर पर चलेंगे, कभी ईद कभी दिवाली पर चलेंगे और तब तक, 8 महीने में बिग बॉस 15 आ ही जाएगा, और जब वो आएगा तो आप तो आओगे ही आओगे, ये तो गारंटी है. मैं तो आऊंगा ही आऊंगा, अगर मेरा 15 टका (प्रतिशत) बढ़ा दिया इन लोगों ने तो.'

अब ये तो साफ हो गया कि बिग बॉस के अगले सीजन के लिए सलमान खान ने अपनी फीस पर बात की है. अब देखना ये है कि उनकी फीस में बढ़ोतरी होती है या नहीं. गौरतलब है कि सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 14 के लिए उन्हें 250 करोड़ रुपये बतौर फीस दिये गए थे.

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान का एक खास रोल है. फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जासूसों के रूप में नजर आएंगे. सलमान खान इस फिल्म में अपने चर्चित किरदार ‘टाइगर’ के रूप में इस कहानी में इंट्री मारेंगे. फिल्म ‘वॉर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ‘पठान’ के निर्देशक हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें