1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. samantha akkineni says sorry to sara ali khan and rakul preet singh as ncb denies making b town list based on rhea chakraborty confession div

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के लिए लिखा Sorry, जानिए क्या है वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Samantha Akkineni
Samantha Akkineni
instagram

Samantha Akkineni says Sorry to Sara Ali Khan and Rakul Preet Singh : साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से माफी मांगी है. हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दिए अपने बयान में 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए थे जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं. इनमें सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह जैसी एक्ट्रेस का नाम शामिल था.

वहीं, हाल ही में एनसीबी के डायरेक्टर ने इन रिपोर्ट्स का खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि ऐसी कोई लिस्ट ही नहीं बनाई है. उन्होंने ये भी बताया कि उनकी टीम ने केवल ड्रग पेडलर्स की लिस्ट बनाई है. इसमें किसी भी सेलेब्स का नाम शामिल नहीं है. जिसके बाद इसपर सेलेब्स के रिएक्शन आने लगे. सोशल मीडिया के जरिए लोग सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से माफी मांगने लगे. इस तरह सोशल मीडिया पर "#SorryRakul, #SorrySara ट्रेंड करने लगा था.

Samantha Akkineni instagram story
Samantha Akkineni instagram story
instagram

जिसके बाद सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने रकुलप्रीत और सारा अली खान से माफी मांगी है. बता दें कि इन फेक रिपोर्ट्स के आधार पर दोनों एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. उन्हें इंटरनेट पर काफी ट्रोल किया गया था. साथ ही काफी बुरा- भला भी कहा गया था.

गौरतलब है कि एनसीबी ने तीन दिन की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया था जो अभी न्यायिक हिरासत में है. शौविक और सैमुअल मिरांडा को एजेंसी ने पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था. वकील सतीश मानशिंदे द्वारा दायर अपनी याचिका में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि तीन दिन की पूछताछ के दौरान जब वह एनसीबी के समक्ष पेश हुई तो रिया को स्वीकारोक्ति देने के लिए मजबूर किया गया था. हालांकि अभियोजन पक्ष ने दावा किया कि रिया चक्रवर्ती ने मादक पदार्थों को खरीदने और उसका पैसा देने में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है.

बता दें कि दो बार रिया की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है. माना जा रहा है कि उनके वकील बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए अपील करेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें