1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan used the same mug for toiletry usage shower and for having tea in jail actor revealed in interview dvy

सलमान खान जेल में टॉयलेट जाने, नहाने और चाय पीने के लिए एक ही मग का करते थे इस्तेमाल, खुद एक्टर ने किया था चौंकाने वाला खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan
salman khan
instagram

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का स्टारडम जबरदस्त हैं. सलमान के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं. दबंग खान की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते है. लेकिन सलमान ने अपनी जिंदगी में वो समय भी देखा हैं, जब उन्हें जेल जाना पड़ा था. जेल से बाहर आने के बाद एक्टर ने अपने जेल के एक्सपीरियंस को शेयर किया था, जो चौंकाने वाला था.

दरअसल, सलमान खान ने शिकार करने के मामलों में 1998, 2006 और 2007 में कुल 18 दिन जेल में बिताए थे. उन्होंने 2018 में भी कुछ समय जेल में बिताया था. जब जोधपुर की एक अदालत ने उन्हें दो काले हिरणों को मारने का दोषी पाया और उन्हें पांच साल की जेल और 10,000 रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई थी. सलमान के लिए ये दिन काफी मुश्किल वाले थे.

सलमान खान का जेल में रहने का अनुभव

इस दौरान 2008 में सलमान खान "काउचिंग विद कोयल" नाम के एक शो में दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने जेल में रहने के अपने अनुभव को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था. राधे स्टार ने बताया था, कैसे उन्होंने हर चीज़ के लिए एक मग का इस्तेमाल किया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने सुबह की चाय और वॉशरूम के लिए एक ही मग का इस्तेमाल किया था.

एक ही मग से करते थे सारे काम

सलमान ने कहा था, 'जब मैं जेल में था तो मेरा सबसे बड़ा टेंशन बाथरूम को लेकर था. वहां एक ही कमरे 9 से 10 लोग रहते थे. हम सभी के बीच एक ही बाथरूम और टॉयलेट था. एक ही आदमी सुबह की चाय और फिर खाना देता था. मेरे पास एक ही मग था जिसका यूज मैं अलग-अलग कामों के लिए किया करता था. जिस मग से मैं दाल खाता था, चाय पीता था उसी को टॉयलेट और नहाने के लिए भी इस्तेमाल करता था.'

सलमान खान के लिए ये दिन काफी मुश्किल वाले थे. हालांकि एक्टर ने उस समय अपना हिम्मत बनाए रखा था. वहीं फिल्मों की बात करें तो हाल ही में सलमान की राधे फिल्म रिलीज हुई है. इसके अलावा वो टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. साथ ही साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में भई भाईजान नजर आएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें